इंडियन प्रीमियर लीग  एक बार फिर राॅयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (RCB) की टीम आईपीएल के प्लेआॅफ में नहीं पहुंच पायी। टीम को अपने अंतिम लीग स्टेज मुकाबले में गुजरात टाइटन्स (GT) के खिलाफ 6 से हार का सामना करना पड़ा। इस हार के बाद टीम प्लेआॅफ की रेस से बाहर हो गई। इस हार के बाद टीम के खिलाड़ी भावुक होते हुए नजर आए।

सिराज के मैदान पर छलके आंसू

डिफेडिंग चैंपियन गुजरात टाइटन्स के खिलाफ करारी हार के बाद राॅयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के खिलाड़ी भावुक होते हुए नजर आए। टीम के तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज मैदान पर अपने आंसू नहीं रोक पाए और मैच खत्म होने के बाद तुरंत उनकी आंखों से आंसू छलक गए।

सिराज के डगआउट में बैठे विराट कोहली भी भावुक होते हुए नजर आए। डगआउट में हार के बाद उनकी भी आंखो में आंसू हो गए। इस मैच में उनके द्वारा लगाया शतक टीम को जीत नहीं दिला सका। इस हार के बाद कप्तान फाफ डू प्लेसिस भावुक होते हुए नजर आए। उनकी आंखों में भी आंसू आए गए।

यहाँ देखें वीडियो

विराट का शतक नहीं आया काम,

मैच में आरसीबी की टीम ने पहले बल्लेबाजी की। टीम की ओर से विराट कोहली ने शानदार बल्लेबाजी की और अंत तक नाबाद रहकर 101 रनों की शतकीय पारी खेली। यह विराट कोहली का इस सीजन का लगातार दूसरा था। इस पारी की बदौलत आरसीबी ने पहली पारी में 5 विकेट खोकर 197 रन बनाए।

जवाब में गुजरात टाइटन्स की ओर से शुभमन गिल ने बेहतरीन बल्लेबाजी की। उन्होंने विजय शंकर के साथ मिलकर 123 रनों की साझेदारी की और टीम को जीत के करीब ले गए। उन्होंने अंतिम ओवर में छक्का लगाकर टीम को 8 विकेट से जीत दिलाई। वें 104 रन बनाकर अंत तक नाबाद रहे। यह उनका इस सीजन का दूसरा शतक रहा।

ALSO READ:CSK को प्लेऑफ में पहुंचाने वाले ऋतुराज बने मैन ऑफ द मैच, अवार्ड लेते हुए धोनी को नहीं इन्हें दिया श्रेय, कही बड़ी बात