सोमवार को आईपीएल के रोमांचक मुकाबले में चेन्नई सुपर किंग्स ने गुजरात टाइटन्स को 5 विकेट से शिकस्त दी। इस जीत के साथ ही चेन्नई सुपर किंग्स पांचवी बार आईपीएल चैंपियन बनने वाली दूसरी टीम बन गईं हैं। टीम को पांचवी बार चैंपियन बनाने में आलराउंडर रवींद्र जडेजा की महत्वपूर्ण भूमिका रही। उन्होंने अंतिम दो गेदों पर छक्का और चौका लगाकर टीम को जीत दिलाई। वें जीत से काफी खुश नजर आए।

धोनी के लिए जीता मैच

मैच के बाद चेन्नई सुपर किंग्स के आलराउंडर रवींद्र जडेजा ने बात करते हुए कहा कि अपने घरेलू दर्शकों के सामने पांचवां खिताब जीतकर शानदार महसूस कर रहा हूं। वे बड़ी तादाद में सीएसके को सपोर्ट करने आए हैं।

यह भीड़ अद्भुत रही है। वे देर रात तक बारिश थमने का इंतजार करते रहे। सीएसके के प्रशंसकों को बड़ी बधाई देना चाहता हूं। इस जीत को अपनी टीम के खास सदस्यों में से एक एमएस धोनी को समर्पित करना चाहता हूं।

उन्होंने आगे कहा कि, “मैं बस यही सोच रहा था कि चाहे कुछ भी हो जाए, मुझे ज़ोर से स्विंग करने की ज़रूरत है। हाँ कुछ भी हो सकता है। मैं सीधे हिट करना चाह रहा था क्योंकि मोहित धीमी गेंद कर सकता है। सीएसके के हर फैन को बधाई देना चाहता हूं। आप जिस तरह से जयकार करते आ रहे हैं, वैसे ही जयकार करते रहें।

अपने घरेलू दर्शकों के सामने पांचवां खिताब जीतकर शानदार महसूस कर रहा हूं। वे बड़ी तादाद में सीएसके को सपोर्ट करने आए हैं। यह भीड़ अद्भुत रही है। वे देर रात तक बारिश थमने का इंतजार करते रहे। सीएसके के प्रशंसकों को बड़ी बधाई देना चाहता हूं।

इस जीत को अपनी टीम के खास सदस्यों में से एक एमएस धोनी को समर्पित करना चाहता हूं। मैं बस यही सोच रहा था कि चाहे कुछ भी हो जाए, मुझे ज़ोर से स्विंग करने की ज़रूरत है। हाँ कुछ भी हो सकता है। मैं सीधे हिट करना चाह रहा था क्योंकि मोहित धीमी गेंद कर सकता है। सीएसके के हर फैन को बधाई देना चाहता हूं। आप जिस तरह से जयकार करते आ रहे हैं, वैसे ही जयकार करते रहें।

जडेजा ने खेली तूफानी पारी

मैच में चेन्नई सुपर किंग्स को बारिश के कारण 15 ओवर में 171 रनों की जरूरत थी। टीम ने अच्छा खेला था। अंतिम ओवर में टीम को 13 रनों की जरूरत थी। पहली चार गेंद पर केवल 3 रन बने। इसके बाद जडेजा ने अंतिम दो गेदौं पर एक चौका और छक्का लगाकर टीम को जीत दिलाई।

ALSO READ:‘मैं उनके लिए बहुत खुश हूं…’ हार के बाद पछताते हुए बोले हार्दिक पांड्या, कहा- ‘किस्मत ने यही लिखा था..’