चेन्नई सुपर किंग्स की टीम एक बार फिर जीत की ट्रेन पर सवार हो गई है। चेन्नई ने शुक्रवार को हैदराबाद के खिलाफ अपने घर में 7 विकेटों से एक आसान जीत दर्ज की। मैच में हैदराबाद की टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवर में 134 रन बनाए।

चेन्नई ने यह लक्ष्य 7 विकेट रहते हासिल कर लिया। चेन्नई की ओर से रवींद्र जडेजा ने शानदार गेंदबाजी की और सबसे ज्यादा 3 विकेट हासिल किए। उनके इस प्रदर्शन के लिए उन्हें मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार मिला।

चेन्नई में हमेशा खुशी होती

मैच के बाद रवींद्र जडेजा ने बात करते हुए कहा कि चेन्नई में वापस आकर हमेशा अच्छा लगता है। सीएसके के प्रशंसक हमेशा हमारा समर्थन करते हैं, चाहे हम जीतें या हारें। यह कि विकेट देखकर मुझे बहुत खुशी मिलती है। आप जानते हैं कि यह पर गेंद घूमने वाला है। जिसे देखकर हर स्पिनर काफी खुश होता है।”

जडेजा ने आगे अपनी गेंदबाजी की रणनीति के बारे में बात करते हुए कहा, ”मेरे दिमाग में था कि मैं बहुत ज्यादा फुल लेंथ बॉल न करूं। विकेट टू विकेट रखना महत्वपूर्ण है। मैनें यही रखने की कोशिश भी की। मुझे इससे मदद भी मिली और परिणाम आप सबके सामने है।”

जडेजा ने की दमदार गेंदबाजी

इस मैच में रवीन्द्र जडेजा ने शानदार गेंदबाजी की। उन्होंने 4 ओवर में 22 रन देकर 3 विकेट हासिल किए। उन्होेंने पहला विकेट अभिषेक शर्मा का लिया। इसके बाद दूसरा विकेट उन्होंने राहुल त्रिपाठी का विकेट हासिल किया। वही इसके बाद उन्होंने अपना तीसरा और अंतिम विकेट मयंक अग्रवाल के रूप लिया।

जडेजा की यह चेन्नई के घर में सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन में से एक प्रदर्शन रहा। इस मैच में उनकी गेंदबाजी का प्रदर्शन काफी लाजवाब रहा। जडेजा के अलावा महेश पाथिराना, आकाश सिंह और महेश तीक्ष्णा ने 1-1 विकेट हासिल किया। इन सभी की गेंदबाजी के कारण चेन्नई सुपर किंग्स की टीम ने हैदराबाद को 134 रनों पर रोक लिया।

ALSO READ:2 साल बाद कप्तानी मिलते RCB को जीत दिलाने के बाद गदगद हुए विराट कोहली, कहा- ‘मैंने गेंदबाजो को पहले ही कह दिया था कि’