रविंद्र जडेजा

आईपीएल के 16वें सीजन में शुक्रवार को चेन्नई सुपर किंग्स और सनराइजर्स हैदराबाद की टीमें आमने-सामने हुई। इस मैच में चेन्नई सुपर किंग्स ने टाॅस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। चेन्नई के इस फैसले गेंदबाज ने सही साबित किया और हैदराबाद की टीम को महज 134 रनों पर ही रोक लिया। इस दौरान हैदराबाद और चेन्नई के खिलाड़ी आपस में भिड़ गए।

जडेजा और क्लासेन भिड़े

दरअसल जडेजा इस पारी में 14वा ओवर लेकर आए और इस ओवर की पहली ही गेंद पर मयंक अग्रवाल ने सामने की तरफ शॉट खेला जिस को पकड़ने के लिए रविंद्र जडेजा ने ड्राइव लगाई लेकिन उनके और गेंद के बीच में नॉन स्ट्राइक छोर पर खड़े हेनरिक क्लासेन आ गए। जडेजा को ऐसा आभास हुआ कि जैसे क्लासेन की वजह से ही वह इस कैच को नहीं पकड़ सके।

जिसके बाद इसी ओवर में उन्होंने पांचवीं गेंद पर जब मयंक अग्रवाल को आउट किया। तब उसके बाद वह बहुत गुस्से में नजर आए और इस दौरान उन्होंने क्लासेन की तरफ देखकर काफी भद्दी बातें भी की जिस का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस दौरान फैंस ने जडेजा को लेकर भी की प्रतिक्रिया दी।

यहाँ देखें वीडियो

जडेजा ने की दमदार गेंदबाजी

इस मैच में रवीन्द्र जडेजा ने शानदार गेंदबाजी की। उन्होंने 4 ओवर में 22 रन देकर 3 विकेट हासिल किए। उन्होेंने पहला विकेट अभिषेक शर्मा का लिया। इसके बाद दूसरा विकेट उन्होंने राहुल त्रिपाठी का विकेट हासिल किया। वही इसके बाद उन्होंने अपना तीसरा और अंतिम विकेट मयंक अग्रवाल के रूप लिया।

जडेजा की यह चेन्नई के घर में सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन में से एक प्रदर्शन रहा। इस मैच में उनकी गेंदबाजी का प्रदर्शन काफी लाजवाब रहा। जडेजा के अलावा महेश पाथिराना, आकाश सिंह और महेश तीक्ष्णा ने 1-1 विकेट हासिल किया। इन सभी की गेंदबाजी के कारण चेन्नई सुपर किंग्स की टीम ने हैदराबाद को 134 रनों पर रोक लिया।

ALSO READ:MS Dhoni नहीं बल्कि अब ये खिलाड़ी संभालेगा CSK की कप्तानी, सामने आया ये बड़ा खुलासा