ravindra jadeja post match

IPL 2023: चेन्नई सुपर किंग्स और मुंबई इंडियंस (CSK vs MI) के बीच वानखेड़े के मैदान पर हुए मुकाबले में चेन्नई (Chennai Super Kings) की टीम ने मुंबई को 7 विकेट से पटखनी दे दी। टॉस हारकर अपने होम ग्राउंड में पहले बल्लेबाजी करते हुए मुंबई इंडियंस ने निर्धारित 20 ओवर में 8 विकेट के नुकसान पर 157 रन बनाए।

जवाब में चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) ने 18.1 ओवर में 3 विकेट खोकर जीत हासिल कर ली। चेन्नई की तरफ से बल्लेबाजी में अजिंक्य रहाणे (Ajinkaya Rahane) ने शानदार पारी खेलते हुए तूफानी अर्धशतक जड़ा। वहीं गेंदबाजी में रविंद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) का कमाल देखने को मिला। शानदार प्रदर्शन के लिए रविंद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) को प्लेयर ऑफ द मैच (Player of the match) का खिताब दिया गया।

‘अच्छे एरिया में गेंदबाजी करने की कोशिश की’: रवींद्र जडेजा

चेन्नई सुपर किंग्स और मुंबई इंडियंस (CSK vs MI) के बीच हुए मुकाबले में मुंबई के खिलाफ शानदार गेंदबाजी और फील्डिंग के लिए प्लेयर ऑफ द मैच बने चेन्नई के ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा ने कहा कि,

“जब हम गेंदबाजी कर रहे थे तो अजीब गेंद टर्न कर रही थी। इसलिए मैं और सैंटनर अच्छे एरिया में गेंदबाजी करना चाहते थे, क्योंकि उनके पास इतने पावर हिटर हैं। जब भी हम यहां आते हैं, विकेट अलग तरह से खेलता है – कभी यह सपाट होता है, कभी यह स्टिकी होता है। मैंने और सैंटनर ने निश्चित रूप से इस पर चर्चा की। खासकर जो पहले गेंदबाजी करता है वह दूसरे व्यक्ति को सलाह देता है कि किस लेंथ पर गेंदबाजी करनी है। हम बात करते रहते हैं और एक दूसरे को सलाह देते रहते हैं।”

आपको बता दें कि, चेन्नई की तरफ से गेंदबाजी में शानदार प्रदर्शन करते हुए रविंद्र जडेजा ने अपने 4 ओवर के कोटे में 20 रन देते हुए 3 विकेट झटके।  इस दौरान उनका इकॉनमी 5.00 का रहा।

इसके अलावा तुषार देशपांडे और मिचेल सैंटनर ने 2-2 विकेट हासिल किए। रविंद्र जडेजा को उनके शानदार प्रदर्शन के लिए प्लेयर ऑफ द मैच के खिताब से नवाजा गया।

ALSO READ: DC vs RR: मैदान पर आया बटलर और बोल्ट का तूफान, दिल्ली कैपिटल्स को 57 रन से रौंद पॉइंट टेबल में टॉप पर हुआ काबिज