राशिद खान

डिफेडिंग चैंपियन गुजरात टाइटन्स का इस सीजन भी चैंपियन की तरह प्रदर्शन जारी है। टीम ने मंगलवार को मुंबई इंडियंस को अपने घर में 55 रनों से करारी शिकस्त दी। इस मैच में गुजरात टाइटन्स के गेंदबाजों और बल्लेबाजों ने बड़ा ही बेहतरीन प्रदर्शन किया।

टीम ने 207 रनों का स्कोर डिफेंड करते हुए 152 रनों पर ही रोक लिया। इसमें टीम के स्पिनर राशिद खान की महत्वपूर्ण भूमिका रही। जिन्होंने एक ही ओवर में दो विकेट लेकर मैच का रूख पलट दिया था।

अपनी गेंदबाजी का खोला राज

मैच के बाद गुजरात टाइटन्स के स्पिनर राशिद खान ने बात करते हुए कहा,

”यह अभी तक अच्छा है, कुछ चीजें मैं लाइन और लेंथ के साथ अधिक निरंतर होने के लिए काम कर रहा हूं। खुशी है कि मुझे कुछ विकेट मिले लेकिन साथ ही कुछ क्षेत्रों पर काम करने की जरूरत है। बाकी सीजन का भी इंतजार है।”

गुजरात टाइटन्स के लिए टीम के तेज गेंदबाजों ने बड़ी ही शानदार गेंदबाजी की और मुंबई इंडियंस बल्लेबाजों को बांध कर रखा। इसको लेकर टीम के स्पिनर ने कहा कि वो पहले 3 ओवर उन्हें शांत रखने में कामयाब रहे. जब तक आप सही एरिया में हिट कर रहे हैं, मुझे लगता है कि बल्लेबाजों के लिए आगे बढ़ना काफी मुश्किल है। वह मेरे दिमाग में था।

नूर अहमद की जमकर तारीफ

मुंबई इंडियंस के खिलाफ गुजरात टाइटन्स की ओर से नूर अहमद ने बेहतरीन प्रदर्शन किया और 3 विकेट हासिल किए। नूर के इस प्रदर्शन से राशिद खान काफी खुश नजर आए। उनकी तारीफ करते हुए कहा, ”उसे टीम में रखना और पिछले साल से उसके साथ गेंदबाजी साझेदारी साझा करना बहुत अच्छा है। वह बच्चा, वह बस सीखना चाहता है और वह बहुत मेहनत कर रहा है। पिछले साल वह जिस तरह से काम कर रहे थे, नेट्स में खूब गेंदबाजी की, सवाल पूछते रहे।”

उन्होंने आगे कहा, ”यहां तक कि जब मैं जिम में था, वह जिम में आ रहे थे और कह रहे थे, ‘चलो यहां जिम में गेंदबाजी करते हैं। रात के 1बजे, 2 बजे वो जिम में मेरे साथ बॉलिंग कर रहा था। वह और बेहतर होकर प्रदर्शन करना चाहते थे। उसे अब मौका मिल गया है और वह डिलीवरी कर रहा है। मैं उसके लिए बहुत खुश हूं कि वह डिलीवरी कर रहा है। जीटी और अफगानिस्तान के लिए भी यह एक अच्छी खबर है।”

ALSO READ:अगर रोहित ने नही की होती ये बड़ी गलती, तो जीत गयी होती मुंबई इंडियंस, नेहरा की दिमाग के आगे मुंबई इंडियंस को मिली 55 रन से शर्मनाक हार