IPL RR: इस वजह से अश्विन से कराई गई ओपनिंग, टीम के धाकड़ खिलाड़ी के बाहर होते ही Sanju Samson ने किया ये बड़ा खुलासा
IPL RR: इस वजह से अश्विन से कराई गई ओपनिंग, टीम के धाकड़ खिलाड़ी के बाहर होते ही Sanju Samson ने किया ये बड़ा खुलासा

IPL 2023: इंडियन प्रीमियर लीग 2023 के मुकाबले में गुवाहाटी के मैदान पंजाब किंग्स की टीम ने राजस्थान रॉयल्स को रोमांचक मुकाबले में 5 रनों से पटखनी दी। टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए पंजाब की टीम ने निर्धारित 20 ओवर में 4 विकेट के नुकसान पर 197 रन बनाए। जवाब में राजस्थान की टीम निर्धारित 20 ओवर में 7 विकेट के नुकसान पर 192 रन ही बना सकी। पंजाब की तरफ से बल्लेबाजी में कप्तानी पारी खेलते हुए शिखर धवन ने ताबड़तोड़ अर्धशतकीय पारी खेली।

‘ओस से निपटने के लिए और तैयारी की जरूरत’

IPL 2023 टूर्नामेंट में गुवाहाटी में खेले गए रोमांचक मुकाबले में पंजाब के हाथों 5 रनों से हार के बाद राजस्थान के कप्तान संजू सैमसन ने कहा कि,

“ईमानदारी से कहूं तो यह बल्लेबाजी के लिए बहुत अच्छा ट्रैक था। नई गेंद के साथ ज्यादा हलचल नहीं थी और उन्होंने वास्तव में अच्छी बल्लेबाजी की, पावरप्ले में उनके मोमेंटम थी। हमारे गेंदबाजों ने उच्च स्कोर वाले विकेट पर विविधताओं का इस्तेमाल किया और मुझे लगा कि हमने उन्हें 197 तक सीमित करने पर अच्छा किया। बीच के ओवरों में अपने दो स्पिनरों से निपटना था।

बटलर पूरी तरह से फिट नहीं थे, दरअसल कैच लेने के दौरान उनकी उंगली में चोट लग गई थी। पडिक्कल को मध्य क्रम में रखने के पीछे की सोच बीच के ओवरों में अपने दो स्पिनरों से निपटने की थी। हमारे सभी कोच ने ध्रुव जुरैल पर काफी काम किया है। मैं दूसरी पारी में ओस आने की उम्मीद कर रहा था, लेकिन यह स्पष्ट था कि यह शुरुआत में ही थी। अगले गेम में इस तरह की चीजों के लिए बेहतर तैयार रहने की जरूरत है।”

पंजाब किंग्स ने 197 रन बनाए

इंडियन प्रीमियर लीग 2023 (IPL 2023) टूर्नामेंट में टॉस हारकर पहले बैटिंग करते हुए पंजाब किंग्स की टीम ने निर्धारित 20 ओवर में 4 विकेट खोकर 197 रन बनाए। पंजाब की तरफ से बल्लेबाजी में कप्तान शिखर धवन ने कप्तानी पारी खेली। उन्होंने 56 गेंदों पर 9 चौके और 3 छक्के की मदद से 86 रनों की नाबाद पारी खेली। वहीं पंजाब किंग्स के युवा ओपनर प्रभसिमरन सिंह ने 34 गेंदों पर 7 चौके और 3 छक्के की मदद से 60 रनों की ताबड़तोड़ पारी खेली।

ALSO READ: IPL की कोई ट्रॉफी जीते बिना भी Virat Kohli को है इस बात पर नाज, कहा- अगर मैं गलत नहीं तो RCB……