पंजाब किंग्स

IPL 2023: इंडियन प्रीमियर लीग 2023 टूर्नामेंट में पंजाब किंग्स (Punjab Kings) की टीम ने शानदार शुरुआत की है। पंजाब ने अपने पहले मुकाबले में राजस्थान रॉयल्स को 5 रनों से पटखनी दी थी। हालांकि पंजाब किंग्स ने अपने एक घातक खिलाड़ी के बगैर ही राजस्थान को मात दी थी।

अब ये घातक खिलाड़ी पंजाब (Punjab Kings) की टीम से जुड़ने जा रहा है। आपको बता दें कि इस खतरनाक खिलाड़ी के नाम से ही विरोधी खेमे में हलचल मच जाती है। ऐसे में पहले ही मैच में जीत के साथ शुरुआत करने वाली पंजाब किंग्स की टीम इस खिलाड़ी के शामिल होने से और भी खतरनाक हो जाएगी।

ये घातक प्लेयर हुए पंजाब में शामिल

इंग्लैंड के विस्फोटक बैट्समैन लियाम लिविंगस्टोन को आखिरकार IPL 2023 टूर्नामेंट मे खेलने के लिए इंग्लैंड एंड वेल्स क्रिकेट बोर्ड की तरफ से इस हफ्ते फिटनेस की मंजूरी मिल जाएगी। इसके बाद लिविंगस्टोन IPL में अपनी फ्रेंचाइजी टीम पंजाब किंग्स (Punjab Kings) के साथ 10 अप्रैल तक जुड़ जाएंगे।

गौरतलब है कि करीब 4 महीने पहले पाकिस्तान दौरे पर टेस्ट डेब्यू के दौरान लिविंगस्टोन चोटिल हो गए थे। उन्हें घुटने की इंजरी हुई थी, जिसके बाद से वे क्रिकेट से दूर थे। वहीं पिछले साल उन्हें टखने की भी चोट उभर आई थी।

ALSO READ: IPL 2023: KKR से मिली हार के बाद RCB कप्तान फाफ डुप्लेसी ने इन्हें ठहराया जिम्मेदार, कहा- हमे उन चीजों में बदलाव करना…..

SRH से पंजाब किंग्स का अगला मुकाबला

आपको बता दें कि, पंजाब किंग्स (Punjab Kings) अपना अगला मैच 9 अप्रैल को सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ खेलेगी। हालांकि दूसरे मैच में भी लियाम लिविंगस्टोन पंजाब की टीम का हिस्सा नहीं बन पाएंगे ये साफ हो गया है। लिविंगस्टोन पंजाब के तीसरे मैच से मैदान पर नजर आ सकते हैं।

IPL 2023 में पंजाब किंग्स (Punjab Kings) का तीसरा मुकाबला 13 अप्रैल को है। गौरतलब है कि, लिविंगस्टोन ने IPL 2022 में 182.08 की शानदार स्ट्राइक रेट से 437 रन जड़े थे। खुद लिविंगस्टोन ने इस बात की पुष्टि की है कि वे पूरी तरह फिट होने की कगार पर हैं। उन्हें पूरी उम्मीद है कि भारत जाने के लिए ECB की मंजूरी मिल जाएगी।