भारतीय टीम में कई ऐसे खिलाड़ी हैं जो आने वाले समय में विस्फोटक बल्लेबाज माने जाते हैं। उनकी बेहतरीन पारी और शानदार प्रदर्शन के चलते फैंस भी उन पर लट्टू हो जाते हैं। इसी बीच भारतीय टीम के भविष्य के रूप में देखे जाने वाले पृथ्वी शॉ (Prithvi Shaw) किसी ना किसी वजह से सोशल मीडिया पर छाए रहते हैं। बता दे कि पृथ्वी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है, जिसमें एक महिला उनके साथ सेल्फी लेने की कोशिश करती है। लेकिन पृथ्वी उन पर भड़क जाते हैं और हाथापाई भी शुरू हो जाती हैं।

आईपीएल में फ्लॉप हो गए पृथ्वी

भारतीय टीम के विस्फोटक बल्लेबाज पृथ्वी शॉ (Prithvi Shaw) आईपीएल 2023 (IPL 2023) में फ्लॉप नजर आए। साथी वीडियो वायरल होने के बाद उन पर कई तरह के सवाल भी खड़े हुए हैं। इसी बीच भारतीय टीम में भी उनको शामिल नहीं किया गया। इसके कई कारण सामने आए हैं। बता दें कि भारतीय टीम की शानदार ओपनिंग जोड़ी कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) और बेहतरीन बल्लेबाज शुभमन गिल (Shubman Gill) की है। जिस वजह से पृथ्वी को भारतीय टीम में जगह नहीं मिल रही है। वहीं दूसरी बात कंपटीशन और मौजूदा खिलाड़ियों के शानदार प्रदर्शन के कारण पृथ्वी भारतीय टीम में जगह बनाने में नाकामयाब नजर आए।

Also Read:एशिया कप में हुआ पाकिस्तान की बेइज्जती, 59 रन नहीं बना सकी पूरी टीम, बांग्लादेश ने पाक को हरा फाइनल में एंट्री, भारत से होगी भिड़ंत

सचिन और वीरेंद्र सहवाग से की जाती थी तुलना

बता दे कि पृथ्वी शॉ (Prithvi Shaw) ने अपना आखिरी टेस्ट मैच साल 2020 में और वनडे मैच साल 2021 में खेला था। एक समय ऐसा भी था जब उनकी तुलना सचिन तेंदुलकर और वीरेंद्र सहवाग से की जाती थी लेकिन वह अब मैच में फ्लॉप नजर आते हैं। बता दें कि 15 साल की उम्र में उन्होंने क्रिकेट की दुनिया में कदम रखा था और अब तक वह भारतीय टीम के लिए 5 टेस्ट मैच, 6 वनडे मैच और 1 टी-20 मैच खेल चुके हैं। बता दें कि रणजी ट्रॉफी के दौरान उन्होंने अच्छी रन बनाए थे। लेकिन ऐसा माना जाता है कि वह भारतीय टीम में जगह बनाने में कामयाब हो सकते हैं। क्योंकि उनके टैलेंट और तकनीकी की बराबरी अन्य खिलाड़ी नहीं कर सकते।

बीसीसीआई अगर सही समय पर पृथ्वी शॉ (Prithvi Shaw) को ग्रूम करने में कामयाब होती है तो वह सफलता का मुकाम प्राप्त कर सकते हैं। लेकिन नशे की लत और अफेयर की चर्चाओं के बीच उनका करियर बर्बाद हो सकता है।

Also Read:भारत को छोड़ न्यूजीलैंड टीम से वर्ल्ड कप खेल सकते है संजू सैमसन, मिला इतने करोड़ का ऑफर