भारतीय क्रिकेट टीम के युवा सलामी बल्लेबाज पृथ्वी शॉ अक्सर अपनी गर्लफ्रेंड निधि तपाड़िया को लेकर सुर्खियों का हिस्सा बने रहते हैं। इसी बीच एक ऐसी खबर सामने आई है जिस वजह से फैंस काफी निराश हैं। अभी हाल ही में सोशल मीडिया इनफ्लुएंसर सपना गिल और उनकी दोस्तों के साथ सड़क पर मारपीट के बाद के पृथ्वी के साथ झगड़ा हो गया, जिसका केस अभी कोर्ट में जारी है। इसी के साथ उनकी गर्लफ्रेंड निधि तपाड़िया से भी ब्रेकअप हो गया है। इन बातों को देखते हुए लगता है कि पृथ्वी का समय  अभी ठीक नहीं चल रहा।

पृथ्वी का निधि से हुआ ब्रेकअप

मिली जानकारी के मुताबिक बताया जा रहा है कि ब्रेकअप के बाद कपल ने इंस्टाग्राम पर एक दूसरे को अनफॉलो किया है साथ ही साथ भी अनुमान लगा रहे हैं कि इन दोनों का ब्रेकअप हो गया। बता दे कि आईपीएल 2023 के बाद से दोनों फ्रांस में कान्स फिल्म फेस्टिवल में एक साथ नजर आए थे।

लेकिन इंस्टाग्राम अकाउंट पर इनकी साथ की फोटोस भी डिलीट की गई है। इसके अलावा इस साल वैलेंटाइन डे मौके पर भी इंस्टाग्राम पर स्टोरी शेयर करते हुए निधि तपाडिया को पत्नी के रूप में भी स्वीकार किया था। लेकिन इस पोस्ट को हटा दिया गया।

दिलीप ट्रॉफी का हिस्सा है पृथ्वी

पृथ्वी शॉ की बात करें तो आईपीएल 2023 में उनका कोई खास प्रदर्शन नहीं रहा। दिल्ली कैपिटल्स की टीम से खेलते हुए वह टीम से अंदर-बाहर होते रहे। इसके अलावा वह फिलहाल दिलीप ट्रॉफी में बेस्ट जोन की टीम का हिस्सा है, साथ ही उन्होंने सेंट्रल जोन के खिलाफ 26 और 25 रन भी बनाए हैं। लेकिन वह अपनी फॉर्म में आने में असफल रहे हैं।

ALSO READ:‘मेरा कंपटीशन केवल खुद से…’, विश्वकप में हार्दिक पांड्या और विजय शंकर से तुलना करने पर भड़का धोनी का यह धाकड़ खिलाड़ी