कार एक्सीडेंट

भारतीय क्रिकेट टीम (Indian Cricket Team) के पूर्व मीडियम पेसर प्रवीण कुमार (Praveen Kumar) का मंगलवार की रात एक कार एक्सीडेंट हो गया। बताया जा रहा है कि उत्तर प्रदेश के मेरठ में वह एक हादसे का शिकार हुए। इसी बीच कार में उनका बेटा भी मौजूद था। हादसे में दोनो को गंभीर चोटें नहीं आए हैं। बताया गया है कि पांडव नगर इलाके से लौटते समय क्रिकेटर की कार लैंड रोवर डिफेंडर को एक तेज रफ्तार ट्रक ने टक्कर मारी थी। जिसके बाद उनका एक्सीडेंट हुआ।

इस तरह हुआ एक्सीडेंट

ट्रक से टक्कर होने की वजह से क्रिकेटर की कार बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हुई है उनकी कार की हालत देखकर पता लगता है कि एक्सीडेंट काफी भयानक हुआ। लेकिन दोनों को गंभीर चोटें नहीं आई। यह किसी चमत्कार से भी कम नहीं है। एक्सीडेंट के बाद पुलिस ने घटनास्थल का जायजा लिया और पुष्टि कर ट्रक चालक को हिरासत में ले लिया है। बता दे कि ऐसा पहली बार नहीं है जब प्रवीण कुमार (Praveen Kumar) हादसे का शिकार हुए। इससे पहले भी वह किसी दुर्घटना का शिकार हो चुके हैं।

प्रवीण कुमार का क्रिकेट करियर

प्रवीण कुमार (Praveen Kumar) के क्रिकेट करियर की बात करें तो उन्होंने भारत के लिए 6 टेस्ट मैच, 68 वनडे मैच और 10 टी20 मैच खेले हुए हैं। जिसमें उन्होंने क्रमश 27, 77 और 8 विकेट लिए। आईपीएल में भी उनका काफी शानदार प्रदर्शन देखा गया। गुजरात लायंस, किंग्स इलेवन पंजाब और सनराइजर्स हैदराबाद की तरफ से खेलते हुए उन्होंने सभी फैंस के दिलों में जगह बनाई।

ALSO READ:धनश्री वर्मा ने पार की सारी हदें, सोशल मीडिया पर बिना चहल के डाली इंटीमेंट तस्वीरें, फोटो देख कूद पड़े सूर्यकुमार यादव, किया कमेंट