दिल्ली कैपिटल्स की शानिवार को अपने घर में खेलते हुए आरसीबी की टीम को 7 विकेट से शिकस्त दी। टीम के लिए मैचों में बल्लेबाजों ने महत्वपूर्ण भूमिका निभाई। मैच में आरसीबी ने पहले बल्लेबाजी की और 181 रन बनाए। जवाब में दिल्ली कैपिटल्स की ओर से फिल साॅल्ट ने 87 रनों की तूफानी पारी खेली। उनकी इस पारी की बदौलत टीम ने 7 विकेट से शिकस्त दी। उन्हें उनकी पारी के लिए मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार मिला।

विकेट थोड़ा धीमा था, मार्श ने अच्छी बल्लेबाजी की – फिल सॉल्ट

फिल साॅल्ट ने मैच के बाद बात करते हुए कहा कि मुझे शुरुआत से ऐसा लग रहा था कि हम इस स्कोर का पीछा कर सकते हैं। साथ ही वॉर्नर के आउट के होने के बाद मार्श ने जिस तरह से बल्लेबाज़ी की वह तारीफ़ योग्य है।

हमें पता था कि विकेट थोड़ी धीमी है। इसी कारण से हम शुरुआत में पहले ज़्याद रन बनाना चाह रहे थे ताकि बीच के ओवरों में अगर धीमी होने पड़े तो दिक्कत न हो।

तीन अर्धशतकीय साझेदारी की

गौरतलब है कि फिल साॅल्ट दिल्ली कैपिटल्स की ओर से डेविड वार्नर के ओपनिंग करने आए थे। उन्होंने पहले विकेट के लिए वार्नर के साथ 60 रन जोड़े और टीम को अच्छी शुरूआत दी। इसके बाद मिचेल मार्श के बाद भी 59 रन जोड़े। इन दोनों साझेदारियों ने दिल्ली के लिए जीत की नींव रख दी।

इसी दौरान फिल साॅल्ट ने आईपीएल का दूसरा अर्धशतक पूरा किया। उन्होंने रिली रासो के साथ 62 रनों की साझेदारी कर टीम की जीत सुनिश्चित कर दी। वें 45 गेदों पर 87 रन बनाकर आउट हुए। उनकी पारी में 6 छक्के और 8 चौके शामिल रहे।

ALSO READ:6,4,6,6 भारत के भविष्य के कप्तान ने मचाया कोहराम, अफगान के पठान को थमाया गेंद एकतरफा बना दिया मुकाबला, 9 विकेट से जीता गुजरात