शिखर धवन

गुरुवार को आईपीएल में पंजाब किंग्स की टीम लगातार दूसरी हार मिली। जहां इस बार डिफेडिंग चैंपियन गुजरात टाइटन्स की टीम ने होम ग्रांउड में पंजाब को 6 विकेट से शिकस्त दी। इस मैच में पंजाब की बल्लेबाजी ने काफी निराश किया। मैच में पंजाब की ओर से एक भी अर्धशतक नहीं लगा। टीम के बल्लेबाजी प्रदर्शन से कप्तान शिखर धवन ने भी अपनी नाराजगी व्यक्त की।

बल्लेबाजी क्रम से नाराज हुए कप्तान

पंजाब किंग्स के कप्तान शिखर धवन ने मैच के बाद बात करते हुए कहा कि हमने पहले बल्लेबाजी करते हुए आदर्श स्कोर नहीं बनाया। हमारे बल्लेबाजों पारी में 56 डाॅट बाॅल खेली। जो कि बहुत ज्यादा होती है। यही डाॅट बाॅल हमारी हार का कारण भी बनी। हमें इस पर काम करना होगा।

शिखर धवन आगे अपनी टीम की बल्लेबाजी को लेकर बात करते हुए कहा कि हमने शुरुआती दो विकेट बहुत ही जल्दी गंवा दिए थे। जिसके कारण हम बैकफुट पर चले गए थे। जिसके बाद हम सही ढंग से वापसी नहीं कर पाए। इसके अलावा हम संभलकर बल्लेबाजी करनी होगी ताकि हम ज्यादा से ज्यादा रन बना सके।

शिखर ने गेंदबाजों की तारीफ की

पंजाब किंग्स के कप्तान शिखर धवन ने पंजाब किंग्स के गेंदबाजों की जमकर तारीफ की। उन्होंने कहा कि गेंदबाजों ने 154 रन के स्कोर को बखूबी ढंग से डिफेंडर किया और मैच को अंतिम ओवर तक लेकर आए। जहां हमारे पास मैच जीतने का मौका भी आया। हम चाहेंगे कि हमारी गेंदबाजी यूनिट आगे भी इसी तरह की गेंदबाजी आगे भी जारी रखे।

शिखर धवन ने इस खिलाड़ी को किया याद

वही शिखर धवन ने टीम के विस्फोटक बल्लेबाज लियम लिविंगस्टोन के वापसी के बारे में भी चर्चा की। जिसको लेकर उन्होंने कहा कि लियम लिविंगस्टन अगले तीन-चार दिन में खेलने के लिए ज़रूर उपलब्ध होंगे। वह कल ही आए हैं और अभ्यास कर रहे हैं। उनके आने से पंजाब किंग्स की बल्लेबाजी में एक अलग तरह का रवैया देखने को मिल सकता है।

ALSO READ:IPL POINT TABLE: पॉइंट टेबल में हुआ बड़ा उलटफेर, यह टीम बनी नंबर 1, इस टीम का अब क्वालीफाई करना हुआ मुश्किल