India-and-pakistan-will-play-final-of-World-Cup-2023-said-Misbah-ul-Haq

साल 2023 के अंत में ODI WORLD CUP 2023 शुरुआत होगी। मिली जानकारी के अनुसार ODI WORLD CUP 2023 का पहला मुकाबला 5 अक्टूबर को खेला जाएगा। वहीं भारतीय टीम अपना पहला मुकाबला 8 अक्टूबर को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ चेन्नई के मैदान मैं खेलेगी। क्रिकेट फैंस ODI WORLD CUP 2023 में भारत और पाकिस्तान के मैच को लेकर अभी से ही एक्साइटेड नजर आ रहे हैं।

ऐसे में अगर भारत और पाकिस्तान के बीच खेले जाने वाले हाईवोल्टेज मुकाबले की बात करें तो, ये मुकाबला 15 अक्टूबर को अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जाएगा।

पाकिस्तान के पूर्व कप्तान ने की बड़ी भविष्यवाणी

इसी कड़ी में ODI WORLD CUP 2023 को लेकर एक बड़ी भविष्यवाणी सामने आई है। दरअसल इस भविष्यवाणी में पूर्व पाक दिग्गज क्रिकेटर  ने बताया कि, कौन सी टीम में इस टूर्नामेंट के फाइनल में आपस में भड़ती हुई नजर आएंगी। बता दें कि, ये भविष्यवाणी किसी और ने नहीं बल्कि पाकिस्तान के पूर्व कप्तान मिस्बा उल हक ने की है।

उनका मानना है कि, ODI WORLD CUP 2023 के फाइनल मुकाबले में इंडिया और पाकिस्तान आमने-सामने आ सकती है। क्रिकेट फैंस को बता दें कि, भारत और पाकिस्तान की टीम वनडे वर्ल्ड कप के साथ इस एशिया कप में भी भिड़ती हुई नजर आएंगी। ऐसे में दोनों टीमों के बीच खेले जाने वाला ये हाई वोल्टेज मुकाबला काफी ज्यादा रोमांचक रहेगा।

किन दो टीमों के बीच खेला जाएगा वर्ल्ड कप का फाइनल ?

एक इंटरव्यू के दौरान जब पाकिस्तान के पूर्व कप्तान से पूछा गया कि वर्ल्ड कप का फाइनल किन दो टीमों के बीच होना चाहिए और क्यों होना चाहिए ? इसका जवाब देते हुए उन्होंने कहा कि, मेरे ख्याल से पाकिस्तानी और भारतीय लोगों से पूछेंगे तो वह कहेंगे कि इंडिया और पाकिस्तान का होना चाहिए।

मुझे लगता है कि, इससे बड़ा कोई मैच नहीं होगा लेकिन आप जो मर्जी सोचे मगर हो ना तो वही है जो टीम अच्छा खेलेगी वही फाइनल में पहुंचेगी देखते हैं कि क्या होगा। मिस्बाह उल हक आगे कहते हैं कि, यह 50 ओवर फॉर्मेट का वर्ल्ड कप है जिसका लोग 4 साल इंतजार करते हैं। इस टूर्नामेंट के लिए टीम बनती है हालांकि पाकिस्तान और इंडिया की तो ख्वाहिश होती है कि दोनों टीमों का फाइनल हो।

Also Read:WTC FINAL में बाहर होने के बाद ईशान किशन ने लिया बड़ा फैसला, इस टूर्नामेंट में खेलने से साफ़ किया इंकार, कहा- ‘नहीं बनना चाहता हिस्सा’