कोलकाता की टीम लगातार दो मैच जीतने के बाद लगातार दो गंवा दिए हैं। टीम को गुरुवार को दिल्ली कैपिटल्स की टीम ने 4 विकेट से शिकस्त दी। इस लो स्कोरिंग मैच में केकेआर की गेंदबाजों ने शानदार गेंदबाजी की लेकिन कम स्कोर के कारण टीम जीत हासिल करने में नाकाम रही। जो मैच के बाद टीम के कप्तान नितीश राणा ने भी माना और इस हार के लिए खुद की बल्लेबाजी को दोषी माना।

मुझे अपनी विकेट फेंकने की वजह वहा खड़ा होना चाहिए थ – नितीश राणा

मैच के बाद नितीश राणा ने बात करते हुए टीम का स्कोर 15-20 कम रन माना। उन्होंने मैच के बाद बात करते हुए कहा, ”मुझे लगता है कि इतनी मुश्किल पिच पर हम 15-20 रन कम थे। मैं इसकी जिम्मेदारी लेता हूं, मुझे अपना विकेट फेंकने के बजाय वहीं खड़ा होना चाहिए था।”

उन्होंने आगे बात करते हुए कहा, ”हालांकि गेंदबाजों को श्रेय, मुझे लगता है कि अगर हम इसी तरह से गेंदबाजी और संघर्ष करते रहे तो आने वाले मैच हमारे लिए अच्छे होंगे। हम केवल परिणाम में देरी करने की कोशिश कर रहे थे, लेकिन वे (डीसी) पावरप्ले में वास्तव में अच्छा खेले, वहीं उन्होंने गेम जीत लिया।”

गेंदबाजों ने किया धमाकेदार प्रदर्शन

नितीश राणा ने माना कि उनकी गेंदबाजी से इस मैच में बड़ी ही दमदार गेंदबाजी की और इस तरह से गेंदबाजी करती है तो टीम आगे के मैचों में दमदार प्रदर्शन कर सकती है। उन्होंने इसको लेकर कहा, ”हमें एक टीम के रूप में अच्छा खेलने की जरूरत है। हमें उस तरह से गेंदबाजी करने की जरूरत है जिस तरह से हमने आज की, अगर हम इन चीजों को सुलझा लेते हैं, तो मुझे लगता है कि हम बेहतर तरीके से लड़ सकते हैं।”

वही आपको बता दें कि इस मैच मे केकेआर की ओर से अधिकांश गेंदबाजों ने 5 से भी कम की इकोनॉमी से रन खर्च किए। यही कारण रहा कि टीम एक लो स्कोरिंग मैच को अंतिम ओवर तक ले जाने में कामयाब साबित हुई।

ALSO READ:‘केएल राहुल हूं बेटा टी20 में भी मैडन खेलू जब मन करे’, पहला ही ओवर में मेडन खेलने के बाद केएल राहुल ने बानाया शर्मनाक रिकॉर्ड