रविवार का दिन आईपीएल में कोलकाता नाईट राइडर्स के लिए एक बहुत ही बुरा दिन रहा। टीम को रविवार को चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ 49 रनों की एक बड़ी हार का सामना करना पड़ा। इस मैच में केकेआर की बल्लेबाजी और गेंदबाजी दोनों ही बेहद खराब रही। जिसके कारण टीम के कप्तान नितीश राणा काफी निराश नजर आए हैं। उन्होंने मैच के बाद आने वाले मैचों में टीम कैसे वापसी करेगी।

नितीश राणा ने दिया बयान, बताया कहा हुई चूक

नितीश राणा ने चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ मिली करारी हार के बाद बात करते हुए कहा कि यह हार पचाने में बेहद मुश्किल है। 236 रनों का पीछा करना हमेशा मुश्किल होता है, खासकर अगर आपके पास अच्छा पावरप्ले नहीं हो। टीम ने बल्लेबाजी और गेंदबाजी में काफी गलतियां की। जिनसे टीम को सीख लेनी होगी।

राणा ने चेन्नई सुपर किंग्स के द्वारा बनाए गए 234 रनों के विशाल स्कोर को लेकर कहा कि उस पारी में 12वें ओवर तक हम अच्छी स्थिति में थे। लेकिन इसके बाद चेन्नई के बल्लेबाजों ने तूफानी अंदाज में बल्लेबाजी की और टीम को एक विशाल स्कोर तक ले गए। इसका पूरा श्रेय अंजिक्य रहाणे को जाता है। जिन्होंने बेहतरीन अंदाज में बल्लेबाजी की।

‘जेसन राॅय ओपनिंग करने आते तो जीत सकते थे मैच’ – नितीश राणा

वही नितीश राणा ने अंत में जेसन राॅय की चोट को लेकर कहा कि जेसन का पहली पारी में चोटिल होना काफी बड़ा झटका साबित हुआ। अगर वह ओपनिंग के लिए आते तो शायद हम और बेहतर स्थिति में हो सकते थे। क्योंकि उन्होंने बाद में आकर भी बेहतरीन बल्लेबाजी की।

इसके अलावा नितीश राणा ने टूर्नामेंट में टीम की आगे की राह के बारे में बात करते हुए कहा कि यह हार पचा पाना मुश्किल है कि हमने इस तरह का स्कोर स्वीकार किया। हमारे पास कुछ सकारात्मक पहलू हैं। लेकिन अगर आप नहीं सुधरे और आप इतनी बड़ी टीम के खिलाफ अगर आप गलतियां दोहराते रहेंगे तो आप हार जाओगे। हमें सीखना होगा और जल्दी ही वापसी करनी होगी।

ALSO READ:श्रेयस अय्यर की बैक सर्जरी रही सफल, पूरे आईपीएल से बाहर होने के बाद जाने कब होगी टीम इंडिया में वापसी ?