लखनऊ सुपरजाइंट्स (LSG) के तेज गेंदबाज नवीन उल हक़ (NAVEEN UL HAQ) का विराट कोहली (VIRAT KOHLI) के साथ एक मैच में काफी झगड़ा हो गया था जिसके बाद उन्हें काफी आलोचनाओं का सामना करना पड़ रहा है। नवीन उल हक़ चाहे कितना भी अच्छा प्रदर्शन कर ले लेकिन फैंस उन्हें निराश करने का कोई मौका नहीं छोड़ रहे हैं।

कुछ ऐसा ही बीते गुरुवार को लखनऊ सुपरजाइंट्स और मुंबई इंडियंस के बीच खेले गए प्लेऑफ मुकाबले में देखा गया। आईपीएल 2023 का दूसरा प्लेऑफ मुकाबला लखनऊ सुपरजाइंट्स और मुंबई इंडियंस के बीच खेला गया था।

“कोहली कोहली” के नारों पर नवीन उल हक़ ने तोड़ी चुप्पी

इस मुकाबले में नवीन उल हक ने चार बड़े विकेट अपने नाम किए थे। जिसमें रोहित शर्मा, सूर्यकुमार यादव, कैमरन ग्रीन जैसे दिग्गज खिलाड़ियों का नाम शामिल था। नवीन उल हक द्वारा किए गए शानदार प्रदर्शन के बावजूद भी पूरे मैदान में कोहली-कोहली की गूंज सुनाई दे रही थी।

ऐसे में जब उनसे इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि, मैदान पर जब कोहली कोहली के नारे लगाए जाते हैं तो उन्हें इससे टीम के लिए बेहतर परफॉर्मेंस करने का जुनून मिलता है।

कोहली के नारे मुझे जूनून देते है

लखनऊ सुपरजाइंट्स के तेज गेंदबाज नवीन उल हक ने कहा कि, मुझे मजा आता है मुझे पसंद है कि मैदान में हर कोई विराट कोहली या किसी अन्य खिलाड़ी का नाम का जाप करें। यह मुझे अपनी टीम के लिए अच्छा खेलने का जुनून देता है।

इसी के साथ उन्होंने आगे कहा कि, वैसे मैं बाहर के शोर या किसी और चीज पर ज्यादा ध्यान नहीं देता मैं सिर्फ अपने क्रिकेट और अपनी प्रक्रिया पर ध्यान देता हूं। फैंस के नारे लगाने या किसी के कुछ कहने से मुझे कोई फर्क नहीं पड़ता। पेशेवर खिलाड़ी के तौर पर आपको इससे अपने तरीके से लेना होगा जब आप टीम के लिए अच्छा नहीं कर रहे होते हैं तो फैंस ऐसा करते हैं वही जब आपकी उनके लिए अच्छा कर रहे होते हैं तो यही फर्ज आपके नाम के नारे लगा रहे होते हैं।

Also Read:क्विंटन डीकॉक को SRH का डेविड वार्नर बनाने पर क्यों तुली है लखनऊ, क्रुणाल पंड्या ने बताया इसकी वजह