इंडियन प्रीमियर का सोलवा सीजन काफी रोमांचक था। आईपीएल 2023 में कई ऐसी घटनाएं हुई जिसमें खूब सुर्खियां पकड़ी। इसमें से एक विराट कोहली और नवीन उल हक़ के बीच की बहस भी थी। दरअसल लखनऊ सुपरजाइंट्स के तेज गेंदबाज नवीन उल हक़ और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के विस्फोटक बल्लेबाज विराट कोहली बीच मैदान में आपस में भीड गए थे। इसके बाद इन दोनों के विवाद ने खूब सुर्खियां पकड़ी।

विराट कोहली के साथ विवाद पर बोले नवीन

सोशल मीडिया पर भी नवीन और विराट के बीच के झगड़े का वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा था। इसी के साथ आपको बता दें कि,तेज गेंदबाज नवीन उल हक़ और विराट कोहली के बीच हुए विवाद में अचानक से गौतम गंभीर भी कूद पड़े थे। ऐसे में जब नवीन ने अपनी बात रखते हुए कहा कि,

“वह कभी भी किसी से कुछ गलत कहते नहीं है और ना ही गलत सुनते हैं। ऐसे में एक इंटरव्यू के दौरान नवीन उल हक़ ने कहा कि, मैच के बाद जब कोहली ने उनसे हाथ मिलाया और कहा इसका वीडियो है। उन्होंने कहा कि, वह दूसरे खिलाड़ियों की ओर जा रहे थे लेकिन कोहली ने तभी उनका हाथ पकड़ लिया और फिर उन्होंने भी इस पर प्रतिक्रिया दी।

फैंस को चुप कराने का खोज रहे थे इलाज

ऐसे में आपको बता दें कि, जब नवीन और विराट कोहली के बीच यह विवाद बढ़ा तो विराट कोहली के फैंस नवीन को कोहली-कोहली के नारे लगाकर चिढ़ाने लगे। इस पर नवीन ने कहा कि, इस बात का उनपर बहुत असर पड़ा। वे इस बारे में सोचते थे कि वह इन लोगों को कैसे चुप कराएं।

उन्होंने आगे कहा कि, उनका पूरा ध्यान खेल पर था और साथ ही उन्हें खुद पर भरोसा था। नवीन बताते हैं कि, इस बीच उन्होंने खुद को समझाया कि जब वह इतनी दूर आए हैं तो कुछ भी होने पर खेल सकते हैं।

Also Read:ICC ट्रॉफी में लगातार करारी हार के बाद भी BCCI ने नहीं सीख कोई सबका, रोहित शर्मा के कप्तानी पर आया ये फैसला