मौजूदा समय में आईपीएल (IPL) के सोलवे सीजन के 64 मुकाबले खेले जा चुके हैं। ऐसे में कुछ समय पहले लखनऊ सुपर जाइंट्स (LSG) और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (RCB) का एक मुकाबला हुआ था। इस मुकाबले में विराट कोहली (Virat Kohli) का गर्म मिजाज देखने को मिला। विराट कोहली के इस गर्म मिजाज की वजह से उन्होंने इस मैच के दौरान खूब सुर्खियां बटोरी। दरअसल लखनऊ सुपर जाइंट्स और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के बीच खेले गए इस मुकाबले में पहले विराट कोहली की भिड़ंत नवीन उल हक (Naveen ul Haq) से हुई। कोहली के साथ हुई इस लड़ाई के बाद नवीन लगातार सुर्खियों का हिस्सा बने हुए हैं।

कुछ इस तरह नवीन ने RCB का उड़ाया था मजाक

मैच के बाद भी नवीन ने विराट कोहली (Virat Kohli) के साथ इस लड़ाई को जारी रखा। दरअसल उन्होंने बेंगलुरु और मुंबई के बीच खेले गए मुकाबले में विराट कोहली के आउट होने के बाद एक इंस्टाग्राम स्टोरी डाली। इस स्टोरी में साफ देखा जा सकता था कि, वह आरसीबी और मुंबई का मैच देखते हुए आम का लुफ्त उठा रहे हैं। इसी के साथ ऐसा लग रहा था की वो एआरसीबी की ख़राब परफॉरमेंस का मजाक उड़ा रहे है। नवीन की स्टोरी के बाद काफी विवाद भी हुआ। ऐसे में अब निकोलस पूरन का भी एक रिएक्शन काफी तेजी से वायरल हो रहा।

Also Read: जिस ऊँगली से अर्जुन तेंदुलकर गेंद को कराते है स्विंग, उसी उंगली को कुत्ते ने काटा, बाल-बाल बची उंगली, चौपट हो सकता करियर!

निकोलस पूरन का रिएक्शन हुआ वायरल

दरअसल हाल ही में लखनऊ सुपर जाइंट्स के निकोलस पूरन ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में निकोलस पूरन पहले खुद कैमरा के सामने आते हैं और कहते हैं कि, अनुमान लगाओ यह कौन है ?इसके बाद वह कैमरा अपने साथ बैठे नवीन उल हक़ की तरफ मोड़ देते हैं। इसके बाद उन्होंने कहा “द मैंगो गाय”।

निकोलस पूरन के इस पोस्ट के बाद ऐसा लग रहा है कि, वह इनडायरेक्ट तरीके से विराट कोहली को चिढ़ाने की कोशिश कर रहे हैं। इसी के साथ उन्होंने कैप्शन में भी लिखा कि, “स्वीट मैंगो फॉर एवरीवन टुनाइट”।

Also Read: शुभमन गिल ने लगाया करियर का पहला शतक, शतकीय पारी के लिए मिला मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार