नताशा - हार्दिक पंड्या

हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) भारतीय टीम के धुरंधर ऑलराउंडर माने जाते हैं, वे इस साल होने वाले विश्व कप (World Cup) में भारतीय टीम को चैंपियन बनाने में अपनी महत्वपूर्ण भूमिका निभा सकते हैं। पंड्या अक्सर मैदान के बाहर अपनी गतिविधियों के कारण भी सुर्खियों में रहते हैं अब एक बार फिर सुर्खियों में आए हैं वे अपनी और उनकी पत्नी नताशा स्तांकोविक (Natasa Stankovic) के साथ कुछ तस्वीरों को लेकर जिनकी सोशल मीडिया पर काफी चर्चा हो रही है।

नताशा ने शेयर की तस्वीरें

दरअसल हाल ही में हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) की पत्नी नताशा स्टेनकोविक (Natasa Stankovic) ने सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें शेयर की है। जिसमें वे दोनों एक दूसरे के काफी नजदीक नजर आ रहे हैं, यह तस्वीरें कुछ इंटिमेटेड भी दिखाई दे रही है जिसके कारण यह तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो गई है इन तस्वीरों पर कई फैंस अपनी प्रतिक्रिया जाहिर कर रहे हैं।

हार्दिक और नताशा की ये तस्वीरें देखकर एक फैन ने लिखा भाभी ऐसे हार्दिक भाई प्रैक्टिस करने कैसे जाएंगे। एक अन्य ने लिखा वर्ल्ड कप आ रहा है, इनको प्रैक्टिस पर ध्यान देने दो। इस साल वर्ल्ड कप भारत की मेजबानी में ही खेला जाना है, 5 अक्टूबर से 19 नवंबर के बीच खेला जाएगा। भारत और पाकिस्तान का मुकाबला 15 अक्टूबर को अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा।

टी20 में दिख सकते हैं कप्तानी करते हुए

हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) ने इस साल आईपीएल में उन्होंने बेहतरीन कप्तानी की थी। उन्होंने अपनी टीम को लगातार दूसरी बार फाइनल में पहुंचाया था लेकिन इस बार टीम को चेन्नई के खिलाफ 5 विकेट से हार का सामना करना पड़ा था। यही वजह है की पंड्या को भारतीय टी20 टीम का कप्तान बनाया गया है.

Read More : ये 4 खिलाड़ी विश्व कप में जड़े है सबसे ज्यादा शतक, टॉप पर है यह भारतीय खिलाड़ी