रविवार को आईपीएल में मुंबई इंडियंस और कोलकाता नाईट राइडर्स की टीमें आमने-सामने हुई। जहां मुंबई इंडियंस ने एक तरफ़ा मुकाबले में केकेआर की टीम को 5 विकेटों से शिकस्त दी। इस मैच में मुंबई इंडियंस की टीम ने 186 रनों के लक्ष्य को ओवर में चेस कर लिया और टूर्नामेंट की दूसरी जीत हासिल की। इस मैच में मुंबई इंडियंस की ओर से ईशान किशन ने अर्धशतकीय पारी खेली।

वेकेंटश अय्यर ने लगाया पहला शतक

मैच में मुंबई इंडियंस की टीम ने टाॅस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया और केकेआर को बल्लेबाजी के लिए आमंत्रण दिया। इसके बाद केकेआर की ओर से गुरबाज और एन जगदीशन ओपनिंग करने उतरे। लेकिन कुछ खास नहीं कर सके। पहले जगदीशन शून्य पर और गुरबाज 8 रन बनाकर आउट हो गए। इसके कुछ समय बाद कप्तान नितीश राणा भी 5 रन बनाकर आउट हो गए।

दूसरे छोर पर वेकेंटश अय्यर खड़े और तूफानी बल्लेबाजी करते रहे। उन्होंने शानदार अर्धशतक लगाया। इस दौरान उन्होंने शादुल ठाकुर के साथ अर्धशतकीय साझेदारी की। ठाकुर 13 रन बनाकर आउट हुए। वही वेकेंटश अय्यर ने आईपीएल करियर का पहला शतक लगाया और 51 गेंदों पर 104 रनों की पारी खेली। वें 15 साल बाद केकेआर की ओर से शतक लगाने वाले पहले बल्लेबाज बने।अंत में आंद्रे रसेल और रिकूं सिंह की बदौलत केकेआर ने निर्धारित 20 ओवर में 6 विकेट के नुकसान पर 185 रन बनाए।

ईशान किशन ने की तूफानी शुरुआत

जबाव में ईशान किशन और रोहित शर्मा ओपनिंग करने आए। रोहित शर्मा बतौर इम्पैक्ट प्लेयर आए। उन्होंने ईशान किशन के साथ पहले विकेट के लिए 65 रन जोड़े। रोहित शर्मा 13 गेंदों पर 20 रन बनाकर आउट हुए। इस दौरान ईशान किशन ने अधशतक जमाया। वें 25 गेंदों पर 58 रन बनाकर आउट हुए। उनकी पारी में 5 चौके और 5 छक्के शामिल रहे।

इसके तिलक वर्मा और सूर्यकुमार यादव ने तीसरे विकेट के लिए 60 रन जोड़े। तिलक वर्मा 25 गेदों पर 30 रन बनाकर आउट हुए। वही अंत में सूर्यकुमार यादव ने 43 रनों की पारी खेली और टीम को जीत के करीब ले गए। अंत में टिम डेविड ने मुंबई इंडियंस को 5 विकेट से दिलाई। जहां टिम डेविड 24 रन बनाकर नाबाद रहे। यह मुंबई इंडियंस की इस टूर्नामेंट में दूसरी जीत रही।

ALSO READ:PBKS vs LSG: ‘मुझे विश्वास था कि मैं आखिरी गेंद में मैच फिनिश कर लूंगा’. लखनऊ के खिलाफ जीत दिलाने के बाद बोले प्रीति जिंटा का 9 करोड़ का खिलाड़ी