25 मई को इंडियन प्रीमियर लीग का 72 वां मुकाबला खेला गया था। यह मुकाबला मुंबई इंडियंस और लखनऊ सुपरजाइंट्स के बीच एमए चिंदबरम स्टेडियम में देखने को मिला। ये आईपीएल के इस सीजन का दूसरा क्वालीफायर मुकाबला था। जिसमें मुंबई इंडियंस की टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 8 विकेट के नुकसान पर 182 रन बनाए।

वहीं लक्ष्य का पीछा करने उतरी लखनऊ की टीम 101 रनों पर ही ढेर हो गई। ऐसे में अब मुंबई इंडियंस की टीम अपना दूसरा एलिमिनेटर मुकाबला 26 मई को गुजरात टाइटंस के खिलाफ खेलेगी इनमें से जो भी टीम जीती है। वो सीधा आईपीएल 2023 के फाइनल में चेन्नई की टीम से बढ़ती हुई नजर आएगी।

मुंबई इंडियंस की जीत में आकाश मधवाल का बड़ा हाथ

लखनऊ सुपरजाइंट्स और मुंबई इंडियंस के बीच खेले गए मुकाबले में मुंबई इंडियंस को 81 रनों से इस मुकाबले में जीत मिली।‌ लखनऊ के खिलाफ मुंबई इंडियंस की जीत में टीम के तेज गेंदबाज आकाश मधवाल का एक बड़ा हाथ था।

उन्होंने अपनी घातक गेंदबाजी से लखनऊ के बल्लेबाजों की धज्जियां उड़ा दी। इस मुकाबले में आकाश मधवला ने 5 विकेट अपने नाम किए। जिसमें पारीक मानकर, आयुष बड़ोनी, निकोलस पूरन, दीपक हुड्डा, मोहसिन खान जैसे खिलाड़ियों का नाम शामिल था।

मुकाबले में इन खिलाड़ियों लाखों रुपए

1. प्लेयर ऑफ द मैच – आकाश मधवाल – 5 लाख

2.हर्बालाइफ एक्टिव कैच ऑफ द मैच – दीपक हुड्डा – 1 लाख

3. विजिट सऊदी बियॉन्ड द बाउंड्री लॉन्गेस्ट 6 – कैमरुन ग्रीन – 1 लाख

4.रुपये-ऑन-द-गो 4 – कैमरुन ग्रीन – 1 लाख

5. अपस्टॉक्स मोस्ट वैल्यूएबल प्लेयर ऑफ द मैच – आकाश मधवाल – 1 लाख

6. ड्रीम 11 गेमचेंजर ऑफ द मैच – आकाश मधवाल – 1 लाख

7.टियागो ईव इलेक्ट्रिक स्ट्राइकर ऑफ द मैच – नेहल बढ़ेरा – 1 लाख

Also Read:कोहली से हुए झगड़े के बाद हर मैदान में कोहली-कोहली का नारा सुन नवीन आता है गुस्सा? खुद नवीन उल हक ऐसा जवाब विराट को आ जायेगा गुस्सा