आईपीएल में बुधवार को मुंबई इंडियंस और पंजाब किंग्स की टीमें आमने-सामने हुई। जहां मैच में मुंबई इंडियंस ने अपने आईपीएल इतिहास का दूसरा सबसे बड़ा लक्ष्य हासिल करते हुए 6 विकेट से एक बड़ी जीत हासिल की। मैच में पंजाब किंग्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवर में 3 विकेट खोकर 214 रन बनाए। जवाब में मुंबई इंडियंस की टीम ने 18.5 ओवर में 4 विकेट खोकर लक्ष्य हासिल कर लिया।

लिविगस्टोन और जितेश ने खेली तूफानी पारी

मैच में मुंबई इंडियंस ने टाॅस जीतकर पंजाब किंग्स को पहले बल्लेबाजी के लिए आमंत्रण किया। पंजाब की ओर से प्रभसिमरन सिंह और शिखर धवन ओपनिंग करने आए। लेकिन शुरूआत कुछ खास नहीं कर सके ।प्रभसिमरन सिंह 9 रन बनाकर आउट हो गए। इसके बाद शिखर धवन और मैथ्यू शॉर्ट ने पारी को संभाला। दोनों ने 49 रनों की साझेदारी की। इसके बाद धवन 30 रन बनाकर आउट हो गए। इसके बाद शॉर्ट भी 27 रन बनाकर आउट हो गए।

तीन विकेट गंवाने के बाद लिविगस्टोन और जितेश शर्मा ने पारी को आगे बढाया। दोनों ने तीसरे विकेट के लिए 113 रन जोड़े। जहां लिविगस्टोन ने अपना आईपीएल करियर का सर्वश्रेष्ठ स्कोर बनाते हुए 82 रन बनाए। जहां उन्होंने अचार को एक ओवर में तीन छक्के लगाए। उनकी इस पारी में 7 चौके और 4 छक्के शामिल रहे। वही जितेश शर्मा 49 रन बनाकर नाबाद रहे। इन दोनों की पारी की बदौलत पंजाब किंग्स ने निर्धारित 20 ओवर में 3 विकेट खोकर 214 रन बनाए।

सूर्या और ईशान ने जिताया मैच

जवाब में मुंबई इंडियंस की शुरुआत खराब रही। टीम के कप्तान रोहित शर्मा पहले ही ओवर में शून्य रन बनाकर रिषी धवन का शिकार बने। इसके बाद कैमरून ग्रीन 23 रन बनाकर आउट हो गए। इसके बाद ईशान किशन और सूर्यकुमार यादव ने पारी को संभाला। दोनों ने तीसरे विकेट रिकॉर्ड 116 रनों की साझेदारी की। इन दोनों की साझेदारी ने मैच का रूख मुंबई की ओर मोड़ दिया।

इन दोनों की साझेदारी को नाथन एलिसा ने तोड़ा। जिन्होंने सूर्यकुमार यादव को 66 रनों पर आउट कर दिया। इसके बाद ईशान एक छोर पर खड़े और वें 75 रन बनाकर आउट हुए। उनकी इस पारी में 7 चौके और 4 छक्के शामिल रहे। अंत में तिलक वर्मा और टिम डेविड ने 36 रनों की अविजित साझेदारी कर मैच जिताया। जहां अंत में टिम डेविड 10 गेदों पर 19 रन बनाए और तिलक वर्मा भी 26 रन बनाकर नाबाद रहे। इन दोनों ने मिलकर 214 रनों का लक्ष्य 18.5 ओवर में हासिल कर लिया।

ALSO READ:LSG VS CSK: धोनी ने टॉस जीत चुनी गेंदबाजी, बारिश के बाद बदल दिया प्लान, केएल के जगह ये खिलाड़ी बना कप्तान, देखें प्लेइंग XI