MS DHONI

महेंद्र सिंह धोनी (MS DHONI) की कप्तानी वाली चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) का पिछला तीन जीत का सिलसिला आखिरकार राजस्थान राॅयल्स (RR) ने तोड दिया। राजस्थान राॅयल्स ने अपने घर में चेन्नई सुपर किंग्स को 32 रनों से शिकस्त दी। यह चेन्नई की राजस्थान के खिलाफ इस सीजन की दूसरी रही। वही चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) की इस सीजन की ओवरआॅल यह तीसरी हार रही। इस हार से टीम के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (MS DHONI) काफी नाखुश नजर आए।

गेंदबाजों ने ज्यादा रन खर्च किए – MS DHONI

महेंद्र सिंह धोनी ने मैच के बाद बात करते हुए कहा,

”यह (लक्ष्य) बराबर से थोड़ा ऊपर था। कारण था पहले छह ओवर, बहुत अधिक रन दिए, लेकिन साथ ही पिच उस समय बल्लेबाजी के लिए सबसे अच्छी थी। यहां तक कि जब वे खत्म कर रहे थे तब भी एजें बाउंड्री के लिए जा रही थीं। उन्हें पार प्लस स्कोर मिला और हम रन नहीं रोक पाए।”

वही उन्होंने चेन्नई सुपर किंग्स के लिए अंतिम ओवरों में शानदार गेंदबाजी करने वाले महेश पाथिराना की तारीफ की और कहा कि मुझे लगा कि उसकी (पथिराना) गेंदबाजी बहुत अच्छी थी, ऐसा नहीं है कि उसने खराब गेंदबाजी की। स्कोरकार्ड यह नहीं दर्शाता कि उसने कितनी अच्छी गेंदबाजी की। गौरतलब है कि उन्होंने 4 ओवर में 48 रन दिए।

यशस्वी जायसवाल और जुरेल की भी तारीफ

इसके अलावा महेंद्र सिंह धोनी ने राजस्थान राॅयल्स के बल्लेबाजों की भी खूब तारीफ की और कहा,

”यशस्वी ने वास्तव में अच्छी बल्लेबाजी की, गेंदबाजों का पीछा करना महत्वपूर्ण था, सोच-समझकर जोखिम लिया। हमारे गेंदबाजों के खिलाफ यह थोड़ा आसान था क्योंकि हमें सही लेंथ का आकलन करना था। फिर भी यशस्वी ने शीर्ष छोर पर अच्छी बल्लेबाजी की और अंत में जुरेल ने वास्तव में अच्छी बल्लेबाजी की और टीम को अच्छे स्कोर तक पहुंचाया।”

वही अंत मे उन्होने जयपुर के सवाई मान सिंह स्टेडियम से जुड़ी यादों को ताजा करते हुए कहा कि मुझे लगता है कि विजाग में मेरे पहले वनडे शतक ने मुझे कुछ 10 मैच दिए, लेकिन यहां 183 रनों ने मुझे एक साल का मौका दिया, इसलिए यह मैदान मेरे दिल के करीब है। मैं यह हमेशा खेलना पंसद करता हूँ।

ALSO READ:मैदान में आया यशस्वी जायसवाल नाम का तूफान, फिर दुबे ने खूब धोया, जीत रही थी CSK, संजू ने अनसोल्ड प्लेयर को थमा दी गेंद पलट दिया पूरा मैच