आईपीएल के सबसे सफल कप्तानों में से एक महेंद्र सिंह धोनी इस सीजन बेहतरीन फॉर्म में नजर आ रहे हैं। वें अपनी कप्तानी में टीम को लगातार जीत दिला रहे हैं। लेकिन इसी बीच कई लोगों MS DHONI के इस सीजन को उनकै करियर का आखिरी सीजन भी बता रहे हैं। कई लोगों को लगता है कि MS DHONI इस सीजन के बाद आईपीएल को अलविदा कह देगें। फैंस के सवाल का जवाब धोनी ने खुद कोलकाता के मैच के बाद दे दिया।

MS DHONI ने बताया कब लेगें संन्यास

रविवार को चेन्नई सुपर किंग्स ने कोलकाता नाइट राइडर्स को उनके घर में ही 49 रनों से करारी हार दी। इस मैच में कोलकाता में चेन्नई को कोलकाता की टीम से भी ज्यादा समर्थन मिला। जिससे चेन्नई के कप्तान MS DHONI काफी अभिभूत नजर आए। उन्होंने मैच के बाद सभी फैंस का धन्यवाद किया और उनको लेकर एक खास संदेश दिया।

MS DHONI ने मैच के बाद करते हुए कहा,

”मैं सिर्फ समर्थन के लिए धन्यवाद कहूंगा, वे बड़ी संख्या में आए। इनमें से ज्यादातर लोग अगली बार केकेआर की जर्सी में आएंगे। वे मुझे विदाई देने की कोशिश कर रहे हैं, इसलिए सभी फैंसको बहुत-बहुत धन्यवाद।” धोनी के इस बयान के बाद यह अटकलें और तेज हो गई है कि MS DHONI इस सीजन के बाद आईपीएल से संन्यास ले सकते हैं।

चेन्नई ने लगाई जीत की हैट्रिक

कैप्टन कूल कहे जाने वाले MS DHONI के नेतृत्व में चेन्नई सुपर किंग्स की टीम इस बेहतरीन अंदाज में खेल रही है। टीम ने कोलकाता को 49 रनों से हराकर टूर्नामेंट में लगातार तीसरी जीत हासिल की। इस जीत के साथ हीअब टीम के 7 मैचों में 5 जीत और 2 हार के साथ 10 अंक हो गए हैं और सीएसके की टीम अंक तालिका में नंबर एक स्थान पर पहुंच गई है।

वही टीम को टूर्नामेंट में आगे भी इसी तरह का प्रदर्शन जारी रखना चाहेगी। टीम बेहतरीन प्रदर्शन कर एक बार फिर प्लेऑफ में जगह बनाना चाहेगी। टीम पिछले साल अंक तालिका में नवें स्थान पर रही थी। इसलिए टीम इस साल बेहतरीन प्रदर्शन कर आईपीएल का 5वां खिताब जीतना चाहेगी।

ALSO READ:हेनरिक क्लासेन और रविंद्र जडेजा में हुआ कलेश, बीच मैच में बिगड़ा माहौल जडेजा ने दिखाई जमकर गर्मी, वीडियो हुआ वायरल