आईपीएल (IPL 2023) में रविवार को पंजाब किंग्स (PBKS) ने चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) को अंतिम ओवर में शिकस्त दी। अंतिम ओवर में चेन्नई सुपर किंग्स के गेंदबाज महेश पाथिराना ने धमाकेदार गेंदबाजी की लेकिन वें टीम को जीतने में असक्षम रहे। हालांकि उनकी गेंदबाजी की टीम के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (MS DHONI) ने जमकर तारीफ की। साथ ही उन्होंने मैच के बाद बताया कि उनकी टीम 10-15 रन कम रह गए।

धोनी ने कहा अंतिम के ओवर में 15-20 रन बनने चाहिए थे

चेन्नई सुपर किंग्स के महेंद्र सिंह धोनी ने मैच के बाद करते हुए बताया कि टीम से कहां गलती हुई। उन्होंने कहा, ”आखिरी के कुछ ओवर जब हम बल्लेबाजी कर रहे थे तो हम 10-15 और रन बना सकते थे। हमारे बल्लेबाज लगातार रन बना रहे हैं। मुझे लगता है कि 200 बराबर था लेकिन हमने दो खराब ओवर फेंके। हम परिस्थितियों से अच्छी तरह वाकिफ हैं। हमने अच्छी गेंदबाजी नहीं की।”, बता दें धोनी उस ओवर की बात कर रहे है जब जडेजा ने 10 गेंद खेलकर महज 12 रन ही बनाये .

वही उन्होंने अपनी गेंदबाजी को लेकर कहा, ”आप उस तरफ हिट नहीं करना चाहते थे। आपको यह देखने की जरूरत है कि समस्या क्या है। निष्पादन या योजना।” वही उन्होंने पाथिराना की तारीफ करते हुए कहा कि पथिराना ने वास्तव में अच्छी गेंदबाजी की।

टीम के लिए बड़ी मुश्किले

इस मैच में टीम की गेंदबाजी काफी कमजोर नजर आयी। टीम के लिए महेश पाथिराना ने तो अच्छी गेंदबाजी की। लेकिन दूसरे छोर पर अन्य गेंदबाजों ने खूब रन लुटाए। टीम की ओर से कोई अन्य गेंदबाज पंजाब के बल्लेबाजों पर लगाम नहीं कस पाया। यही कारण रहा कि टीम अपना 200 रनों का विशाल स्कोर डिफेंड नहीं कर पायी।

चेन्नई सुपर किंग्स के लिए यह आईपीएल में लगातार दूसरी हार रही। टीम इसके पहले राजस्थान राॅयल्स और लखनऊ सुपरजाइंट्स के खिलाफ मैच गंवा चुकी थी। टीम अब 5 मैच गंवा चुकी है। जबकि टीम 5 जीत चुकी है। टीम को प्लेआॅफ में पहुंचने के लिए अंतिम 4 मैचों में कम से कम दो मैच जीतने होगे। तब ही टीम प्लेआॅफ में क्वालीफिकेशन कर पाएगी।

ALSO READ:सिकंदर रजा नाम याद रखना..’ अंतिम गेंद पर चाहिए था 3 रन स्टेडियम में गूंज रहा था CSK, सिकंदर ने मारा ऐसा शॉट, हार कर जीत गयी पंजाब