महेंद्र सिंह धोनी

महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) की कप्तानी हमेशा से ही चर्चा में छाई रहती है जहां लगातार लोगों द्वारा यह कहा जाता है कि जल्द ही धोनी आईपीएल से भी सन्यास ले सकते हैं. इस वक्त देखा जाए तो महेंद्र सिंह धोनी को लेकर बहुत बड़ी जानकारी सामने आ रही है और माना जा रहा है कि जल्द ही एक ऑलराउंडर खिलाड़ी को चेन्नई सुपर किंग (CSK) की कप्तानी संभालने की जिम्मेदारी दी जा सकती है.

इस खिलाड़ी को मिल सकती है जिम्मेदारी

हम चेन्नई सुपर किंग के जिस ऑलराउंडर खिलाड़ी की बात कर रहे हैं वह कोई और नहीं बेन स्टोक्स (Ben Stokes) है जिन्हें चेन्नई की जिम्मेदारी सौंपी जाने की बात कही जा रही है. दरअसल लगातार आईपीएल 2023 (IPL 2023) के दौरान महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) अपने घुटने की चोट की वजह से जूझ रहे हैं.

ऐसे में माना जा रहा है कि होने वाले सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ मुकाबले में धोनी को आराम दिया जा सकता है. ऐसी परिस्थिति है बेन स्टोक्स धोनी की जिम्मेदारी निभा सकते हैं.

चोट के बाद करने जा रहे हैं रिकवरी

आपको बता दें कि बेन स्टोक्स (Ben Stokes) अपने पांव की चोट के चलते चेन्नई सुपर किंग के लिए शुरुआती तीन मुकाबले नहीं खेल पाए थे लेकिन अब जैसे ही वह टीम के साथ जुड़े हैं, फैंस काफी खुश हैं और बेन स्टोक्स मैदान पर वापसी करने के लिए पूरी तरह से फिट है. बताया जा रहा है कि अभी तक आईपीएल 2023 में बेन स्टोक्स ने केवल सिर्फ दो मुकाबले खेले हैं. इसके बावजूद भी वह चेन्नई के अहम खिलाड़ियों में से एक माने जाते हैं.

चेन्नई सुपर किंग का स्क्वाड

एम एस धोनी (MS Dhoni), डेवोन काँनवे, ऋतुराज गायकवाड, अंबाती रायडू, मोईन अली, बेन स्टोक्स, रविंद्र जडेजा, अजिंक्य रहाणे, सिसंडा मगाला, शिवम दुबे, ड्वेन प्रीटोरियस, अहय मंडल, निशांत सिंधु, राजवर्धन हैंगरगेकर, मिचेल संटनर, शुभांशु सेनापति, सिमरनजीत सिंह, मथीसा पथिराना, महेश तीक्ष्ना, भगत वर्मा, प्रशांत सोलंकी, शेख रशीद, तुषार देशपांडे

Read More : IPL 2023: हैदराबाद मैच से पहले चेन्नई सुपर किंग्स के लिए आई बड़ी खुशखबरी, प्लेइंग XI में शामिल हो सकता है दुनिया का घातक ऑलराउंडर