20 मई यानी शनिवार को इंडियन प्रीमियर लीग के सोलवे सीजन का 67 मुकाबला दिल्ली कैपिटल्स (DC) और चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के बीच देखने को मिला। दिल्ली और चेन्नई के बीच यह मुकाबला दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में खेला गया। इस मुकाबले में चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया। पहले बल्लेबाजी करते हुए चेन्नई की टीम ने 20 ओवर में 3 विकेट के नुकसान पर 223 रन बनाए।

प्लेऑफ में अपनी जगह की पक्की

वहीं लक्ष्य का पीछा करने उतरी दिल्ली कैपिटल्स की टीम 20 ओवर में 9 विकेट के नुकसान पर 146 रन ही बना पाई। इस तरह चेन्नई सुपर किंग्स ने इस मुकाबले को दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ 77 रनों से जीत लिया। इस मुकाबले को जीतकर चेन्नई सुपर किंग्स ने प्लेऑफ में अपनी जगह भी पक्की कर ली।

मौजूदा समय में पॉइंट्स टेबल पर चेन्नई सुपर किंग्स 14 मैच खेलकर 17 पॉइंट्स के साथ दूसरे नंबर पर विराजमान है। वही दिल्ली कैपिटल्स आईपीएल 2023 के पॉइंट्स टेबल पर 14 मैच खेलकर 10 पॉइंट्स के साथ 9 वें स्थान पर बनी हुई है। बता दें कि, दिल्ली कैपिटल्स आईपीएल 2023 के प्लेऑफ की रेस से बहार हो चुकी है।

चेन्नई के दो दिग्गज खिलाड़ियों के बीच अनबन

दिल्ली के खिलाफ अरुण जेटली स्टेडियम में खेले गए मुकाबले को खत्म होने के बाद चेन्नई सुपर किंग्स के दो दिग्गज खिलाड़ी महेंद्र सिंह धोनी और रविंद्र जडेजा के बीच कुछ अनबन देखने को मिली। मैच खत्म होते ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हुआ जिसमें एमएस धोनी टीम के स्टार ऑलराउंडर खिलाड़ी रविंद्र जडेजा के साथ काफी गंभीर बातचीत करते हुए नजर आ रहे हैं ।

इसी के साथ इसमें साफ देखा जा सकता है कि, इस बातचीत को लेकर जडेजा खुश नहीं है। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार महेंद्र सिंह धोनी एक ओवर में जडेजा से धीमी गेंदबाजी करने के लिए कह रहे थे लेकिन जडेजा लगातार तेज गेंदबाजी करते हुए दिखे जिसे लेकर धोनी ने जडेजा से मैच के बाद बात की। इस वीडियो के वायरल होने के बाद जडेजा के सामने धोनी का विकराल रूप देखने को मिल रहा है।

यहाँ देखें वीडियो

Also Read:IPL 2023 प्लेऑफ के लिए तय हुई चारो टीमों के नाम, तीन टीम हुई फाइनल, ये होगी चौथी टीम, चौथे स्थान के लिए चल रही 3 टीमों में जंग