आईपीएल 2023 का 29 वां‌ मुकाबला चेन्नई सुपर किंग्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच खेला गया था। इस मुकाबले में चेन्नई सुपर किंग्स ने अपना दमदार परफॉर्मेंस दिखाते हुए मुकाबले को 7 विकेट से अपने नाम कर लिया।

सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ खेले गए इस रोमांचक मुकाबले में जीत हासिल करने के बाद चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने प्रेजेंटेशन के दौरान मुस्कुराते हुए “कैच ऑफ द मैच” अवार्ड की मांग की।

“कैच ऑफ द मैच” अवार्ड की करी मांग

आपको बता दें कि, महेंद्र सिंह धोनी ने “कैच ऑफ द मैच” के अवार्ड की मांग इसलिए की क्योंकि बीती रात खेले गए मैच के दौरान धोनी ने स्टंप के पीछे अपनी जबरदस्त फुर्ती दिखाते हुए मयंक अग्रवाल के खिलाफ जबरदस्त स्टंपिंग दिखाई। इसी के साथ उन्होंने तिक्षणा की बॉल पर सनराइजर्स हैदराबाद के कप्तान एडम मार्कम का कैच भी लपका।

इसी कड़ी में महेंद्र सिंह धोनी ने कहा कि, शानदार कैच लेने के बावजूद उन्हें पुरस्कार नहीं मिलता है क्योंकि ऐसा सिर्फ इसलिए है क्योंकि वह एक विकेटकीपर है लेकिन वह आसान कैच नहीं था। इसी के साथ उन्होंने इससे जुड़ा एक दिलचस्प किस्सा भी सुनाया। उन्होंने बताया कि, बहुत समय पहले जब राहुल द्रविड़ कीपिंग करते थे तब भी कुछ ऐसा ही हुआ था आप अपने कौशल से इस तरह का कैच नहीं ले सकते आपको डटे रहना होगा।

और क्या कहूं सब कुछ कह चुका….

सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ खेले गए मैच में 7 विकेट से इस मुकाबले को जीतने के बाद महेंद्र सिंह धोनी ने कहा कि, और क्या कहूं सब कुछ कह चुका हूं। यह मेरे करियर का आखिरी दौर है 2 साल बाद प्रशंसकों को यहां आकर देखने का मौका मिला है यहां खेलना अच्छा लगता है।

उन्होंने आगे कहा कि दर्शकों ने हमें बहुत प्यार दिया है। बल्लेबाजी का ज्यादा मौका नहीं मिल रहा लेकिन कोई शिकायत नहीं। यहां पर मैं पहले फील्डिंग को लेकर हिचकिचा रहा था क्योंकि मुझे लगा कि ज्यादा ओस नहीं होगी। हमारे स्पिनरों ने बेहतरीन गेंदबाजी की और तेज गेंदबाजों खासकर पथिराना ने भी।

Also Read: IPL 2023 के बीच गुजरात टाइटंस को लगा बड़ा झटका, स्वदेश लौटा हार्दिक पांड्या का 4.4 करोड़ का ये खिलाड़ी