16 अप्रैल को चेन्नई सुपर किंग्स और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के बीच आईपीएल 2023 का 24 वां मुकाबला खेला गया था। यह मुकाबला बेंगलूरू के एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में देखने को मिला। इस मुकाबले में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के कप्तान ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया।

टॉस हार कर चेन्नई सुपर किंग्स की टीम मैदान पर पहले बल्लेबाजी करने उतरी इस दौरान उन्होंने 20 ओवर में 6 विकेट के नुकसान पर 226 रन बनाए थे। वही लक्ष्य का पीछा करते हुए रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु की टीम ने 20 ओवर में 8 विकेट के नुकसान पर 218 रन बनाए इस तरह सीएसके ने इस मुकाबले में 8 रनों से जीत दर्ज की।

वीरेंद्र सहवाग ने चेन्नई सुपर किंग्स के गेंदबाजों को दी चेतावनी

चेन्नई सुपर किंग्स के लिए इस टूर्नामेंट में गेंदबाजी एक बड़ा सिरदर्द बनी हुई है। दीपक चाहर, मुकेश चौधरी, सिसांडा, बेन स्टोक्स और सिमरजीत सिंह जैसे खिलाड़ियों के चोट ने सीएसके टीम मैनेजमेंट और कप्तान महेंद्र सिंह धोनी की परेशानियां और भी ज्यादा बढ़ा दी हैं।

इसी कड़ी में पूर्व क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग ने चेन्नई सुपर किंग्स के गेंदबाजों को चेतावनी दी। बता दें कि, इस आईपीएल में सीएसके की तरफ से काफी ज्यादा नो बॉल और ववाइड बॉल फेंकी गई है जिसका अक्सर टीम के ओवरवेट पर भी फर्क पड़ता हुआ दिखा है। आरसीबी के खिलाफ खेले गए मुकाबले में चेन्नई सुपर किंग्स की तरफ से 6 वाइड बॉल की गई।

Also Read: ‘अगर वो दोनों होते तो 18 ओवर में ही मैच खत्म कर देते’, जीत के बाद RCB के इन 2 खिलाड़ियों के खौफ में दिखे एम एस धोनी

MS DHONI पर लग सकता है बैन

हालहीं में हुए लखनऊ सुपरजाइंट्स और सीएसके के बीच मुकाबले में 1 विकेट से हार के बाद इसके के कप्तान ने कहा था कि, गेंदबाजों को नो बॉल और वाइड बॉल पर कंट्रोल करना होगा। हम काफी एक्स्ट्रा गेंद फेंक रहे हैं। हमें इस पर कंट्रोल करना होगा नहीं तो उन्हें नए कप्तान के अंडर खेलना पड़ सकता है। इस बयान से धोनी इस तरफ इशारा कर रहे थे कि, स्लो ओवर रेट के लिए उन्हें बैन भी किया जा सकता है ‌

पूर्व क्रिकेटर सहवाग ने क्रिकबस पर कहा कि, धोनी खुश नजर नहीं आ रहे थे क्योंकि वह पहले भी इस बात को कह चुके हैं कि गेंदबाजों को नो बॉल और वाइड बॉल पर कंट्रोल करना। सीएसके को आरसीबी के खिलाफ एक एक्स्ट्रा ओवर करना पड़ गया ऐसी स्थिति नहीं आनी चाहिए जहां धोनी को बैन करना पड़ जाए और सीएसके को मैदान पर अपने कप्तान के बिना खेलने उतरना पड़े। उन्होंने आगे कहा कि, मैं पहले दिन से कह रहा हूं कि सीएसके की गेंदबाजी कमजोर है उन्हें इस डिपार्टमेंट में काम करने की जरूरत है लेकिन इसमें वह क्या कर सकते हैं उनके पास जो उपलब्ध रिसोर्सेज है वह उन्हीं का इस्तेमाल कर रहे हैं गेंदबाजों को और ज्यादा सब ठीक होना पड़ेगा।

Also Read: 6 छक्का 6 चौका कूटने के बाद प्लेयर ऑफ द मैच लेते हुए बोले डेवोन काॅनवे, कहा- ‘जब टीम में धोनी जैसे खिलाड़ी हो तो..’