मोहित शर्मा

गुजरात टाइटन्स ने रविवार को लखनऊ सुपर जाइंट्स के खिलाफ धमाकेदार प्रदर्शन किया। टीम ने पहले बल्लेबाजी से कमाल दिखाया और धमाकेदार बल्लेबाजी करते हुए 227 रनों का विशाल स्कोर बनाया। इसके बाद गुजरात के गेंदबाजों ने दमदार गेंदबाजी की और लखनऊ की टीम को 171 रनों पर ही रोक लिया। गुजरात की ओर से मोहित शर्मा (Mohit Sharma) ने शानदार गेंदबाजी करते हुए 4 विकेट हासिल किए।

विकेट धीमा था

मोहित शर्मा (Mohit Sharma) ने मैच के बाद अपनी घातक गेंदबाजी के बारे में चर्चा करते हुए कहा कि हम एक दूसरे से बहुत बात करते हैं। गेंद पुरानी हो और नई हो तो क्या करें। यह एक दिन का विकेट था, इसलिए विकेट के धीमे होने की उम्मीद थी और मैंने शमी के साथ यही बात की।

उन्होंने अपनी गेंदबाजी की रणनीति के बारे में बात करते हुए कहा कि मैंने नकल बॉल का अभ्यास किया है लेकिन मेरी एक अंगुली में चोट है इसलिए मैं इसका इस्तेमाल नहीं कर रहा हूं। हमने धीमी गेंद को बल्लेबाज की पहुंच से दूर रखने की कोशिश की। हम आशु भाई [आशीष नेहरा] से बहुत बात करते हैं- खासकर किस बल्लेबाज को क्या गेंदबाजी करनी है। लेंथ गेंदें भी जरूरी हैं, क्योंकि हमेशा स्लोवर गेंदों पर विकेट नहीं मिलते हैं।

महत्वपूर्ण समय पर दिलाई सफलताएं

मैच में मोहित शर्मा ने घातक गेंदबाजी की। उन्होंने अपने पहले ही ओवर में सेट बल्लेबाज काइल मेयस का विकेट चटकार टीम को पहली सफलता दिलाई और लखनऊ की ओपनिंग जोड़ी को तोड़ा। इसके बाद उन्होंने मार्कस स्टोइनिस का महत्वपूर्ण विकेट चटकारा।

अंत में जब आयुष बडोनी और कप्तान कुणाल पंड्या लखनऊ के लिए कुछ रन बनाते उस समय उन्होंने एक बार फिर आकर गुजरात की वापसी कराई और गुजरात की जीत सुनिश्चित की। उन्होंने अपने 4 ओवर में 27 रन देकर 4 महत्वपूर्ण विकेट हासिल किए। यह उनका 2015 के बाद पहला 4 विकेट हाॅल रहा।

Read More : रोमांचक मुकाबले में जीत के बाद गदगद हुए SRH के कप्तान एडम मार्क्रम, अब्दुल समद को छोड़ इस खिलाड़ी के तारीफ़ में बोले