मोहम्मद सिराज

मोहम्मद सिराज एक ऐसा नाम है जिसे देश और दुनिया के कई दिग्गज बल्लेबाज भी डरते हैं। मोहम्मद सिराज जब गेंदबाजी करने आते हैं तो वह अपनी तेज गेंदबाजी से बल्लेबाजों की धज्जियां उड़ा देते हैं। आईपीएल 2018 से मोहम्मद सिराज रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के लिए खेलते हुए नजर आ रहे हैं।

उन्होंने 23 साल की उम्र में आरसीबी को ज्वाइन किया था, लेकिन अपने शुरुआती दिनों में मोहम्मद सिराज कुछ खास प्रदर्शन नहीं दिखा पाते थे लेकिन समय के साथ उनकी गेंदबाजी में काफी ट्रांसफॉरमेशन देखने को मिला। इसके बाद उनकी गिनती बेहतरीन गेंदबाजों में की‌ जाती है।

मोहम्मद सिराज ने खोला बड़ा राज

समय के साथ अपनी गेंदबाजी में बदलाव लाने के साथ उन्होंने अपनी टेक्निक पर भी काम किया हैं। मोहम्मद सिराज ने आईपीएल में अपने शानदार प्रदर्शन को दिखाते हुए टीम इंडिया में अपनी जगह बनाई है लेकिन हाल ही में उन्होंने एक बड़ा खुलासा किया है।

इस खुलासे में उन्होंने बताया कि, एक दिन ऐसा था जब वह हॉस्पिटल में एडमिट नहीं होते तो वह मर सकते थे। इंडियन टीम के तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज ने ब्रेकफास्ट विद चैंपियंस शो में इस बात का खुलासा करते हुए बताया कि, अगर वह एक दिन हॉस्पिटल में एडमिट नहीं होते तो वो मर जाते।

मरने की कगार पर पहुंचे गए थे सिराज

इस शो में मोहम्मद सिराज ने खुलासा करते हुए कहा कि, अगले दिन अंडर 23 की टीम रवाना होने वाली थी। मैं तनाव में था और इधर उधर घूम रहा था। मेरा नाम टीम में शामिल किया गया था लेकिन मैं अस्पताल में भर्ती था मुझे डेंगू हो गया था। मेरे ब्लड सेल काउंट में भारी गिरावट आई थी अगर एडमिट नहीं होता तो मैं मर भी सकता था।

इसके बाद सिराज ने बताया कि, उन्होंने अपने कोच को स्थिति के बारे में बताया लेकिन वह टीम में नए थे तो किसी ने उनकी बात पर विश्वास नहीं किया यह मानते हुए कि मैं झूठ बोल रहा होगा ऐसा इसलिए कहा था क्योंकि, वह झूठ बोलकर प्रैक्टिस करते थे।

Also Read: वानखेड़े में आया सूर्या का तूफ़ान, तबियत से की धुलाई, सचिन से लेकर अंबानी तक सूर्या का तूफ़ान देख हुए पागाल, फिर राशिद ने जड़ा 10 छक्का, फिर भी मिला हार