mohammed siraj GIFTED cricket KIT

वेस्टइंडीज के खिलाफ टेस्ट सीरीज खेलने के लिए भारतीय टीम वेस्टइंडीज के दौरे पर है। अपनी प्रैक्टिस के लिए भारतीय टीम ने आपस में एक मैच खेला। जिसमें बारबाडोस के लोकल खिलाड़ियों ने भी हिस्सा लिया। इसके अलावा टीम इंडिया के खिलाड़ियों ने लोकल खिलाड़ियों का हौसला भी बढ़ाया साथ ही उन्होंने ऐसा काम कर दिया है, जिस वजह से सोशल मीडिया पर उनकी तारीफों के पुल बांधे जा रहे हैं।

बीसीसीआई ने शेयर किए फोटो

बीसीसीआई ने अपने टि्वटर हैंडल पर एक पोस्ट शेयर की है। जिसमें भारतीय टीम अपना अभ्यास करते हुए नजर आई। लोकल खिलाड़ियों के मदद करने पर भारतीय टीम के तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज ने लोकल खिलाड़ियों को अपना बैट गिफ्ट में दिया। इसके अलावा अपने जूते भी तोहफे में दिए। बता दें कि भारतीय टीम के स्टार खिलाड़ियों के सामान काफी महंगे होते हैं लेकिन मोहम्मद सिराज ने इन सब चीजों को गिफ्ट करते हुए बिल्कुल भी नहीं सोचा कि वह कितना कीमती सामान दे रहे हैं।

अन्य खिलाड़ियों का हौसला बढ़ाते स्टार खिलाड़ी

ट्विटर पर शेयर की गई वीडियो में मोहम्मद सिराज कहते हैं कि इन खिलाड़ियों ने 2 दिन तक मदद की है। वहीं दूसरी तरफ ईशान किशन भी लोकल खिलाड़ी को बल्लेबाजी की टिप्स देते हुए नजर आए हैं। इसके अलावा रविचंद्र अश्विन ने भी गेंदबाजी टिप्स दिए हैं। वहीं अजिंक्य रहाणे, रोहित शर्मा भी खिलाड़ियों के साथ फोटो खिंचवाते हुए नजर आए। विराट कोहली के फैंस भी उनसे मिलने के बाद काफी खुश नजर आए। फैंस के साथ सेल्फी खिंचवाई और टीशर्ट पर ऑटोग्राफ भी दिए।

यहां देखें वीडियो

12 जुलाई से शुरू होगा टेस्ट मैच

बता दे कि भारतीय टीम वेस्टइंडीज के साथ टेस्ट मैच खेलने के साथ-साथ वनडे और टी-20 सीरीज बी खेलने वाली है। इसी बीच 12 जुलाई से पहले टेस्ट मैच की शुरुआत होगी। दूसरा टेस्ट मैच पोर्ट ऑफ स्पेन में 20 से 24 जुलाई के बीच खेला जाएगा। इसके बाद 3 मैचों की वनडे सीरीज 27 और 29 जुलाई को होगी। इसके बाद फाइनल वनडे का मुकाबला 1 अगस्त को खेला जाएगा। 3 अगस्त से टी20 सीरीज की शुरुआत होगी। फिर 13 अगस्त को आखिरी टी20 मैच खेला जाएगा।

ALSO READ:गांगुली ने धोनी को बनाया, 2005 में दादा के इस कुर्बानी की वजह से धोनी बन पाए बड़े खिलाड़ी, खुद सहवाग ने खोला राज