मंगलवार को भले ही गुजरात टाइटन्स की टीम दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ 5 रनों से हार गई। यह मैच काफी लो स्कोरिंग रहा। मैच में दिल्ली कैपिटल्स ने टाॅस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया। गुजरात के गेंदबाजों ने धमाकेदार प्रदर्शन किया और दिल्ली की टीम को महज 130 रनों पर ही रोक लिया। गुजरात की ओर से मोहम्मद शमी ने 11 रन देकर 4 विकेट झटके। उन्हें उनके प्रदर्शन के लिए मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार मिला।

धमाकेदार प्रदर्शन के लिए मोहम्मद शमी बने ‘मैन ऑफ द मैच’

मोहम्मद शमी ने मैन ऑफ द मैच जीतने के बाद बात करते हुए कहा, “मैं कोई भी गेंद डाल रहा होता हूं, मेरी कोशिश यही रहती है कि मैं सही एरिया में गेंद डालूं। हम मैच जीत सकते थे लेकिन एक अच्छी पार्टनर्शिप की ज़रूरत थी और वह काफ़ी लेट आई। लेकिन अभी काफ़ी गेम बाक़ी हैं।”

वही उन्होंने अपनी टीम को लेकर कहा, “यह ऐसा स्कोर नहीं था, जो पार से ऊपर था, पिच पर बहुत ज्यादा स्विंग नहीं थी। मुझे लगा कि हमें इसका पीछा करना चाहिए था। नियमित अंतराल पर विकेट गंवाना गलती थी, हमें साझेदारियों की जरूरत थी और वे हमारे लिए काफी देर से आईं। हालांकि अभी काफी खेल बाकी हैं। ऐसी बातें होती हैं।”

पहली पारी में घातक गेंदबाजी

मैच में मोहम्मद शमी ने शानदार शुरुआत की। उन्होंने पहले ही ओवर की पहली गेंद पर फिल साॅल्ट का विकेट हासिल किया। इसके बाद उन्होंने पावरप्ले में प्रियम गर्ग, रिली रासो और मनीष पांडे का विकेट लेकर दिल्ली कैपिटल्स की कमर तोड़ दी। उनकी घातक गेंदबाजी के कारण दिल्ली का स्कोर पावरप्ले में 5 विकेट खोकर 23 रन हो गया था।

उन्होंने मैच में 4 ओवर में 11 रन देकर 4 विकेट हासिल किए। उनका इकोनॉमी 2.75 का रहा। यह उनका आईपीएल में सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन रहा। उनके इस घातक प्रदर्शन के बाद वें आईपीएल में इस सीजन सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले गेंदबाज बन गए हैं। उनके नाम इस सीजन में 18 विकेट हो गए हैं।

ALSO READ:जब Sachin Tendulkar ने गुस्से में कहा- तुझे मार कर किशोर कुमार बना दूंगा, वीरेंद्र सहवाग ने सुनाया ये रोचक किस्सा