गुरुवार को भारत के पड़ोसी मुल्क पाकिस्तान की क्रिकेट दुनिया से एक बुरी खबर सामने आयी। जहां पाकिस्तान सुपर लीग की टीम मुल्तान सुल्तान आलमगीर तरीन ने खुदकुशी कर ली है. उन्होंने खुद को गोली मार ली। इतना ही नहीं, तरीन ने अपनी जिंदगी को खत्म करने से पहले सुसाइड नोट भी लिखा। वह 63 साल के थे।

सिर पर मारी गोली

पाकिस्तान के टीवी चैनल जियो न्यूज के मुताबिक, लाहौर पुलिस ने बताया है कि आलमगीर तरीन ने गुलबर्ग में अपने घर पर पिस्टल से अपने सिर में गोली मार ली। तरीन ने सुसाइड नोट भी लिखा है जिसमें उन्होंने इसकी वजह भी बताई। पुलिस अधिकारियों के मुताबिक, तरीन ने लिखा कि वह लंबी बीमारी से परेशान चल रहे हैं। तरीन के सगे संबंधियों के मुताबिक उन्होंने कभी अपने दोस्त या करीबियों के साथ बीमारी का जिक्र नहीं किया था। वह शादीशुदा नहीं थे लेकिन दिसंबर में वह निकाह करने वाले थे।

आपको बता दें कि जिस टीम के मालिक तरीन हैं, उस टीम के कप्तान पाकिस्तान के विकेटकीपर बल्लेबाज मोहम्मद रिजवान है। उन्होंने अपनी कप्तानी में साल 2021 में टीम को चैंपियन भी बनाया था। इसके बाद रिजवान ने लगातार दो बार टीम को फाइनल में पहुंचाया था।

जेल भी जा चुके है

तरीन करीब 7 साल पहले उस समय सुर्खियों में आए थे, जब उन्हें गिरफ्तार किया गया था. साल 2016 में उन्हें एक दिन जेल की हवा भी खानी पड़ी। पाकिस्तान की महिला पत्रकार जैनब अब्बास से लेकर पूर्व क्रिकेटर राशिद लतीफ और शोएब मकसूद ने तरीन के इस कदम पर हैरानी जताई और शोक जाहिर किया। तरीन की क्रिकेट में दिलचस्पी थी और इसी के कारण उन्होंने पाकिस्तान सुपर लीग में टीम भी खरीदी।

ALSO READ:39 साल की इस एक्ट्रेस ने इश्क में तोड़ी जाति- धर्म की दीवार, IPL में परवान चढ़ा प्यार, 2 बच्चों के पिता से रचाई शादी