भारतीय टीम के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी अपनी तेज गेंदबाजी के साथ पर्सनल लाइफ को लेकर भी सुर्खियों का हिस्सा बने रहते हैं। शमी की पर्सनल लाइफ में कई उतार-चढ़ाव देखने को मिले हैं। मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहां ने उनसे तलाक के बाद अब उनकी गिरफ्तारी के लिए सुप्रीम कोर्ट का दरवाजा खटखटाया है।

हसीन जहां के एक्शन को देखकर ऐसा लग रहा है कि, मोहम्मद शमी की तकलीफे बढ़ने वाली है। आपको को बता दें कि, मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहां ने साल 2019 में उन पर कई तरह के आरोप लगाए थे लेकिन मोहम्मद शमी ने उनकी पत्नी द्वारा लगाए गए सभी आरोपों को झूठा बताया था।

मोहम्मद शमी पर लगाए गंभीर आरोप

इसी कड़ी में कोलकाता हाईकोर्ट से राहत ना मिलने के बाद हसीन जहां ने मोहम्मद शमी की गिरफ्तारी के लिए सुप्रीम कोर्ट का दरवाजा खटखटाया है। ‌ मोहम्मद शमी पर आरोप लगाते हुए बताया कि, मोहम्मद शमी के एक्स्ट्रा मेरिटल अफेयर थे और वह उन्हें दहेज के लिए भी प्रताड़ित किया करते थे।

इसी के साथ उन्होंने याचिका में कहा कि, कानून के हिसाब से किसी भी मशहूर हस्ती को विशेष स्थान नहीं मिलना चाहिए कोर्ट का फैसला गलत है। इसी के साथ हसीन जहां ने आरोप लगाया कि, बीसीसीआई से जुड़े दौरों पर बोर्ड की तरफ से मुहैया कराए गए कमरों में वेश्याओं के साथ अवैध संबंध में शामिल रहे।

सुप्रीम कोर्ट में लगाई याचिका

हसीन जहां द्वारा लगाई गई याचिका में कहा गया कि, इस मामले में अलीपुर की अतिरिक्त मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट की अदालत की तरफ से 29 अगस्त 2019 को समय के खिलाफ गिरफ्तारी वारंट जारी किया गया था।

हालांकि शमी ने इस फैसले को सत्र न्यायालय के सामने चुनौती दी थी जिस ने गिरफ्तारी वारंट और पूरे मामले में आगे आगे की प्रक्रिया पर रोक लगा दी थी। इसके बाद हसीन जाने कोलकाता हाई कोर्ट का दरवाजा खटखटाया, वहां भी गिरफ्तारी वारंट पर लगी रोक को हटाने से इंकार कर दिया ऐसे में अब हसीन जहां मोहम्मद शमी के खिलाफ हाईकोर्ट में जाकर उनके लिए गिरफ्तारी की मांग कर रही है।

Also Read: 214 रन बनाने के बावजूद मिली हार से भड़के कप्तान शिखर धवन, कहा- ‘उसके अलावा किसी ने अच्छी गेंदबाजी नहीं की’