शानिवार को भले ही सनराइजर्स हैदराबाद की टीम ने दिल्ली कैपिटल्स को दिल्ली के घर में 9 रनों से शिकस्त दे दी हो लेकिन दिल्ली कैपिटल्स की टीम की ओर से मिचेल मार्श ने आलराउंडर प्रदर्शन कर सभी को खासा प्रभावित किया। उन्होंने गेंद से 4 विकेट हासिल किए और फिर बल्ले से शानदार बल्लेबाजी करते हुए 63 रनों की अर्धशतकीय पारी खेली। उनके इस प्रदर्शन के लिए उन्हें मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार मिला।

हार से दुखी हुए मिचेल मार्श

मैन ऑफ द मैच पुरस्कार मिलने के बाद मिचेल मार्श ने बात करते हुए कहा कि मुझे यहां तक पहुंचने के लिए कुछ गेम लगे, लेकिन यह एक निराशाजनक हार है। मैंने साल्ट के साथ अच्छी साझेदारी की थी लेकिन वह लाइन क्राॅस करने के लिए पर्याप्त नहीं थी। विकेट थोड़ा धीमा हो गया था, लेकिन मुझे लगता है कि यह हमारे द्वारा किसी भी तरह से 20 रनों का पीछा करने का मामला था।

उन्होंने आगे कहा, ”हम कई मैच हारे हैं, हमारे लिए यह सही नहीं गया है। पावरप्‍ले बहुत अहम होता है, हमने कोशिश पूरी की लेकिन कामयाब नहीं हो पाए। हम बस बाउंड्री निकालने और बड़ी साझेदारी के बारे में बात कर रहे थे। वही इस तरह के फॉर्म को आगे भी ले जाना चाहूँगा।”

गेंद और बल्ले से दिखाया कमाल

मिचेल मार्श ने मैच में बल्लेबाजी और गेंदबाजी दोनों से जमकर कमाल दिखाया। उन्होंने पहले गेंदबाजी से 4 ओवर में 27 देकर 4 विकेट हासिल किए। इस दौरान उन्होंने एक मेडन ओवर भी फेंका था। मार्श ने कप्तान मार्क्रम, हैरी ब्रूक और समद का महत्वपूर्ण विकेट शामिल था।

गेंद के बाद उन्होंने बल्ले से भी कमाल दिखाया। जब वार्नर पहले ही ओवर में आउट हो गए। इसके बाद उन्होंने फिल साॅल्ट के साथ मिलकर पारी को संभाला और दूसरे विकेट के लिए 112 रनों की साझेदारी की। मार्श 39 गेंदों पर 63 रनों की पारी खेली। उनकी इस पारी में 1 चौका और 6 छक्के शामिल थे। उनके आउट होने के बाद दिल्ली की पारी लड़खड़ा गई और अंत में टीम लक्ष्य से 9 रन पीछे रह गई।

ALSO READ:LSG vs PBKS: ‘काश मैंने वो गलती नहीं की होती, उसे मौका दिया होता इतना रन नहीं बनते’, हार के बाद बोले शिखर धवन