Michael Hussey ने ऋतुराज गायकवाड़ की जमकर की तारीफ, कहा- टीम इंडिया का एक दिन बनेंगे नगीना

IPL में चेन्नई सुपर किंग्स के कोचिंग स्टाफ और पूर्व ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज माइकल हसी (Michael Hussey) ने भारत के युवा ओपनर और चेन्नई सुपर किंग्स के बल्लेबाज ऋतुराज गायकवाड़ को आने वाले समय में टीम इंडिया का नया सितारा बताया है।

आपको बता दें कि, IPL 2023 में ऋतुराज गायकवाड़ का बल्ला आग उगल रहा है। उन्होंने अब तक खेले गए 2 मुकाबले में 2 अर्धशतक की मदद से कुल 149 रन बनाए हैं। गायकवाड़ इस वक्त IPL में ऑरेंज कैप होल्डर हैं। वहीं चेन्नई सुपर किंग्स के कोचिंग स्टाफ का हिस्सा रहे माइकल हसी (Michael Hussey) ने गायकवाड़ की जमकर तारीफ की है।

‘मैं इस उम्र में उनसे बेहतर नहीं था’

पूर्व ऑस्ट्रेलिया दिग्गज माइकल हसी (Michael Hussey) ने गायकवाड़ की खुद से तुलना कर दी है। उन्होंने कहा कि,

“ऋतुराज आज जिस उम्र के हैं मैं इस उम्र में उनसे बेहतर कतई नहीं था। इसमें कोई दो राय नहीं के वे इंटरनेशनल क्रिकेट में काफी सफल हो सकते हैं।”

‘सफल होने के लिए उनके पास स्किल है’

लगातार शानदार प्रदर्शन करने के बाद भी ऋतुराज गायकवाड़ टीम में नहीं जगह बना पा रहे हैं। इसपर बात करते हुए माइकल हसी (Michael Hussey) ने कहा कि,

“हमें ये ध्यान रखना चाहिए कि टीम इंडिया में जगह बना पाना काफी मुश्किल है। वहीं उन्हें टीम इंडिया के लिए अभी कुछ ही मौके मिले हैं, ऐसे में कभी-कभी खिलाड़ियों के लिए ये काफी मुश्किल हो जाता है। गायकवाड़ किसी और खिलाड़ी की तुलना में थोड़ा समय ज्यादा ले सकते हैं, लेकिन ये क्रिकेटिंग जर्नी का एक पार्ट हो सकता है। उनके पास एक सफल खिलाड़ी होने के लिए टैलेंट के साथ स्किल भी है।”

‘उसकी जर्नी अद्भुत रही है’

माइकल हसी (Michael Hussey) ने आगे कहा कि,

“उसे आगे बढ़ता देख और जिस तरह से उसका विकास हुआ है अद्भुत है। वो एक सेल्फ अवेयर खिलाड़ी है और समय के साथ उसमें सुधार करने की ललक भी है। गायकवाड़ मैदान के हर तरफ क्लासिक तरीके से शॉट खेलता है। उसने अपनी मेहनत से एक और शॉट अपने तरकश में बढ़ा लिया है। वो अच्छी गेंदों पर भी बाउंड्री लगाने की काबिलियत रखता है।”

ALSO READ:IPL 2023: केन विलियमसन के बाद अब दुनिया का सबसे घातक बल्लेबाज हो सकता है पूरे आईपीएल से बाहर! राजस्थान रॉयल्स को लगा झटका