रविवार को आईपीएल में मुंबई इंडियंस (MI) और सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) की टीमें आमने-सामने हुई। जहां मुंबई इंडियंस (MI) ने अपने घर में खेलते हुए सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) को 8 विकेट से करारी शिकस्त दी। इस मैच में हैदराबाद ने 199 रनों का लक्ष्य दिया था। जिसे मुंबई इंडियंस ने कैमरून ग्रीन के नाबाद शतक की बदौलत 18 ओवर में हासिल कर लिया। इस जीत के साथ ही मुंबई इंडियंस प्लेआॅफ के और करीब पहुंच गई है।

विवरांत और मयंक ने खेली अर्धशतकीय पारी

मैच में सनराइजर्स हैदराबाद की टीम एक नयी ओपनिंग जोड़ी के साथ मैदान पर उतरी। टीम की ओर से विवरांत शर्मा और मयंक अग्रवाल ओपनिंग करने आए। दोनों बल्लेबाजों ने जबरदस्त बल्लेबाजी की और पहले विकेट के लिए शानदार शतकीय साझेदारी करते हुए 140 रन जोड़े। इसके बाद विवरांत 69 रन बनाकर आउट हो गए।

इसके बाद शानदार फॉर्म में चल रहे हेनारिक क्लासेन भी कुछ खास नहीं कर सके और 18 रन बनाकर चलते बने। इसके बाद मयंक अग्रवाल शतक से चूक गए और वें 89 रन बनाकर आउट हो गए। अंतिम ओवर में आकाश मेधवाल ने बेहतरीन गेंदबाजी की और 200 के पार जा रही हैदराबाद को 200 रन ही रोक लिया। हैदराबाद ने निर्धारित 20 ओवर में 5 विकेट के नुकसान पर 200 रन बनाए।

कैमरून ग्रीन ने लगाया अर्धशतक

जवाब में मुंबई इंडियंस की शुरुआत अच्छी नहीं रही। टीम के ओपनर ईशान किशन कुछ खास नहीं कर सके और वें 14 रन बनाकर आउट हो गए। इसके बाद रोहित शर्मा और कैमरून ग्रीन ने पारी को संभाला। दोनों ने दूसरे विकेट के लिए 128 रन जोडे और टीम को जीत के करीब ले गंए। इस दौरान दोनों ने अपने अपने अर्धशतक पूरे किए।

रोहित शर्मा 56 रन बनाकर आउट हो गए। इसके बाद सूर्यकुमार यादव और कैमरून ने तूफानी बल्लेबाजी की और 53 रनों की अविजित साझेदारी करते हुए मुंबई इंडियंस को 8 विकेट से बड़ी जीत दिलाई। टीम की ओर से कैमरून ग्रीन ने शतक लगाते हुए नाबाद 100 रन बनाए। जबकि सूर्यकुमार यादव 16 गेदों पर 25 रन बनाए। इस जीत के साथ मुंबई इंडियंस जीत के करीब पहुंच गया है।

ALSO READ:ORANGE PURPLE CAP: रिंकू सिंह ने बल्लेबाजी में मचाया बवाल ऑरेंज कैप में जबरदस्त एंट्री, पर्पल कैप पर इस विदेशी खिलाड़ी ने किया कब्ज़ा