शानिवार को मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम घरेलू टीम मुंबई इंडियंस को पंजाब किंग्स के 13 रनों से एक करीबी पराजय का सामना करना पड़ा। इस मैच में पंजाब किंग्स की जीत के हीरो टीम के तेज गेंदबाज अर्शदीप सिंह रहे। जिन्होंने अंतिम ओवर में धमाकेदार गेंदबाजी करते हुए 16 रन बचाए और टीम को 13 रनों से एक महत्त्वपूर्ण जीत दिलाई।

अर्शदीप सिंह ने बताया कैसे मिली NO BALL से छुटकारा

मैच के बाद अर्शदीप सिंह ने बात करते हुए कहा, ”जब भी मैं विकेट लेता हूं तो अच्छा लगता है। लेकिन अभी मैं और भी ज्यादा खुशी महसूस कर रहा हूं क्योंकि टीम जीती है। मैंने अपना रन-अप छोटा कर लिया है क्योंकि इससे मुझे नो-बॉल की समस्या से निपटने में मदद मिली और मैं इस समय अपने क्रिकेट का लुत्फ उठा रहा हूं।”

वही उन्होंने काॅमटेंटर डैनी माॅरिसन की खिंचाई करते हुए कहा कि डैनी (मॉरिसन) आपको मेरे पास आकर खड़े हो जाना चाहिए। अंतिम ओवर में दिल की धड़कन 120 के करीब भी नहीं है। मैच के अंतिम ओवर में हमारी दिलों की धड़कने बढ गई थी। लेकिन अंत में टीम को जीत दिलाकर काफी खुशी महसूस हो रही है।

कई कीर्तिमान किए स्थापित

अर्शदीप सिंह ने मुंबई इंडियंस के खिलाफ मैच में बड़ी ही बेहतरीन गेंदबाजी की। उन्होंने पहले ओवर में ईशान किशन का विकेट हासिल किया था। इसके बाद सूर्यकुमार यादव का महत्वपूर्ण विकेट हासिल किया था और अंतिम ओवर मे तिलक वर्मा और निखिल बढोरा का विकेट हासिल किया था। उन्होंने अपने चार ओवर में 29 देकर महत्वपूर्ण 4 विकेट हासिल किए थे।

उनके इस प्रदर्शन के बाद अब उनके सिर पर इस सीजन की पपल कैप सज गई है। उनके इस साल टूर्नामेंट में 7 पारियों में 13 विकेट हो गए। इसके अलावा उनके पंजाब किंग्स की ओर से आईपीएल में 50 विकेट भी पूरे हो गए। पंजाब की ओर से इस कीर्तिमान तक पहुंचने वाले वह पांचवे गेंदबाज बने।

ALSO READ:IPL 2023, ORANGE CAP: सबसे ज्यादा रन ठोक RCB के इस बल्लेबाज ने ऑरेंज कैप पर कब्ज़ा, CSK के खिलाड़ी ने मारी एंट्री बदला समीकरण