बुधवार को IPL में लखनऊ सुपरजाइंट्स की टीम एलिमिनेटर मुकाबले में मुंबई इंडियंस से भिडेगी। यह मुकाबला दोनों टीमों के लिए काफी महत्वपूर्ण रहने वाला है। अब तक लखनऊ की टीम ने ही मुंबई इंडियंस के खिलाफ 3 मैच खेले हैं और तीनों ही मुकाबलों में लखनऊ ने जीत हासिल की। टीम एक बार अपने पुराने प्रदर्शन को दोहरा कर इतिहास दोहरानार चाहेगी। कुणाल पंड्या की कप्तानी में लखनऊ अपनी सर्वश्रेष्ठ प्लेइंग इलेवन मैदान पर उतराना चाहेगी। आईये नजर डालते हैं टीम की संभावित प्लेइंग इलेवन पर।

1. टाॅप ऑर्डर

टीम के लिए इस मैच में क्विंटन डी काॅक के साथ कर्ण शर्मा ओपनिंग करते हुए नजर आ सकते हैं। जो इस समय लगातार अपनी टीम को विस्फोटक शुरुआत दे रहे हैं और टीम के लिए लगातार रनों का अंबार लगा रहे हैं। वही नंबर 3 पर टीम के लिए प्रेरक मांकड बल्लेबाजी करते हुए नज़र आएंगे। जिन्होंने पिछले मैच में हैदराबाद के खिलाफ अर्धशतक लगाकर अपने फॉर्म के संकेत दिए थे।

मध्यक्रम

टीम की मध्यक्रम बल्लेबाजी है। जहां कुणाल पंड्या, मार्कस स्टोइनिस, निकोलस पूरन और आयुष बडोनी जैसे धाकड़ बल्लेबाज शामिल हैं। टीम के इन बल्लेबाजों को इस मैच में ताबड़तोड़ बल्लेबाजी करनी होगी जैसी कि उन्होंने पिछले मैच में सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ ताबड़तोड़ बल्लेबाजी कर टीम को जीत दिलाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई थी।

गेंदबाजी

टीम का गेंदबाजी क्रम भी काफी मजबूत है। जहां तेज गेंदबाजी विभाग का जिम्मा नवीन उल हक, आवेश खान और मोहसिन खान के कंधो पर है। वही स्पिन विभाग का जिम्मा रवि बिश्नोई और अमित मिश्रा के कंधो पर है। यह सभी मिलकर बेहतरीन गेंदबाजी कर रहे हैं। टीम इस मैच में सभी से बेहतरीन प्रदर्शन की उम्मीद करेगी।

इम्पैक्ट प्लेयर

टीम इम्पैक्ट प्लेयर के रूप में आयुष बडोनी और अमित मिश्रा को इस्तेमाल कर रही है। जो दोनों गेंद और बल्ले अपना अपना महत्वपूर्ण योगदान दे रहे हैं।

संभावित प्लेइंग इलेवन

कर्ण शर्मा , क्विंटन डी काॅक, कुणाल पंड्या (कप्‍तान), प्रेरक मांकड, मार्कस स्टोइनिस, निकोलस पूरन, आयुष बडोनी, रवि बिश्नोई, आवेश खान, मोहसिन खान और नवीन उल हक

ALSO READ:फाइनल में पहुंचते आँखों में आ गयी थी आँसू, धोनी की बेटी जीवा भी ख़ुशी से हो गयी पागल, करोड़ो फैंस हो गए थे भावुक, ऐसा था जीत के बाद का नजारा