पिछला मैच पंजाब किंग्स के खिलाफ अंतिम ओवर में गंवाने के बाद अब मुंबई इंडियंस की टीम मंगलवार को डिफेडिंग गुजरात टाइटन्स से भिड़ेगी। टीम इस मैच को जीतकर एक बार फिर अपनी पुरानी जीत की लय को बरकरार रखना चाहेगी। टीम इस मैच में एक बार फिर अपनी गेंदबाजी को मजबूत करना चाहेगी। जिसके लिए टीम गुजरात टाइटन्स के खिलाफ कुछ बदलावों के साथ मैदान पर उतर सकती है। आईये नजर डालते हैं टीम की संभावित प्लेइंग इलेवन पर।

1.टाॅप ऑर्डर

मुंबई इंडियंस का टाॅप ऑर्डर टूर्नामेंट में एक अलग रंग में नजर आ रहा है। टीम के लिए ईशान किशन और रोहित शर्मा एक बार फिर तूफानी शुरूआत देने लगे हैं। हालांकि पिछले मैच में ईशान किशन कुछ खास नहीं कर सके थे। लेकिन टीम को इस मैच में बड़े प्रदर्शन की उम्मीद होगी। वहीं कप्तान रोहित शर्मा एक बार फिर बड़ी पारी खेलने को देखेंगे। इसके अलावा टीम के लिए नंबर 3 पर तिलक वर्मा या कैमरून ग्रीन उतर सकते हैं। दोनों ही खिलाड़ी इस समय बेहतरीन फॉर्म में चल रहे हैं।

2. मध्यक्रम

टूर्नामेंट में खराब शुरुआत के बाद अब मुंबई का मध्यक्रम फॉर्म में लौटाता हुआ नजर आ रहा है। टीम के मध्यक्रम में सूर्यकुमार यादव, कैमरून ग्रीन और टिम डेविड जैसे धुरंधर खिलाड़ी शामिल हैं। इन तीनों खिलाड़ियों ने पिछले कुछ मैचों में बड़ा ही बेहतरीन प्रदर्शन किया था और टीम को जीत दिलाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है। लेकिन पिछले मैच में यह सभी खिलाड़ी मैच फिनिश नहीं कर पाए थे। इस बार खिलाड़ी पिछले मैच से सीख लेना चाहेंगे। इनके अलावा टीम को अब रितिक शौकीन और निखिल वांडहरे जैसे युवा खिलाड़ियों से बेहतरीन प्रदर्शन की उम्मीद है।

3.गेंदबाजी

अगर हम मुंबई इंडियंस की गेंदबाजी की बात करें तो टीम की गेंदबाजी अब भी कमजोर नजर आ रही है। लेकिन पिछले मैच में जोफ्रा अर्चार के आने से टीम के लिए कुछ उम्मीदें बनी है। जोफ्रां के अलावा टीम को जेसन बेहरनडॉर्फ़ और अर्जुन तेंदुलकर से बेहतरीन प्रदर्शन की उम्मीद होगी। जो पिछले मैच में काफी महंगे साबित हुए थे। हालांकि टीम के लिए पीयूष चावला अपने अनुभव का इस्तेमाल कर बेहतरीन प्रदर्शन कर रहे है। जिससे टीम को काफी फायदा भी हो रहा है।

इम्पैक्ट प्लेयर

मुंबई इंडियंस की टीम गुजरात टाइटन्स के खिलाफ कुमार कार्तिकेय और रितिक शौकिन में से किसी एक खिलाड़ी को इम्पैक्ट प्लेयर के तौर पर इस्तेमाल कर सकती है। टीम के लिए तेज गेंदबाज अरशद खान भी बेहतरीन गेंदबाजी कर रहे हैं। टीम उन्हें भी इम्पैक्ट प्लेयर के तौर पर चुन सकती है।

संभावित प्लेइंग इलेवन

रोहित शर्मा (कप्‍तान), ईशान किशन (विकेटकीपर), सूर्यकुमार यादव, तिलक वर्मा, कैमरून ग्रीन, टिम डेविड, रितिक शौकीन, पीयूष चावला, अर्जुन तेंदुलकर , जेसन बेहरनडॉर्फ़ और जोफ्रा आर्चर

ALSO READ:धोनी के इस खिलाड़ी का WTC FINAL में एंट्री, अब वर्ल्ड कप 2023 में भी टीम इंडिया का बनेगा हिस्सा, दिल सकता है वर्ल्ड कप