शानिवार को मुंबई इंडियंस (MUMBAI INDIANS) को अपने ही घर में पंजाब किंग्स (PUNJAB KINGS) के खिलाफ 13 रनों से हार का सामना करना पड़ा। इस मैच में मुंबई इंडियंस (MUMBAI INDIANS) की टीम ने बल्लेबाजी काफी अच्छी की थी लेकिन टीम अंतिम ओवर में 16 रन नहीं बना पायी और यह मैच हार गई। इस हार में टीम की कुछ खामियां सामने आयी। जिनका जिक्र टीम के कप्तान रोहित शर्मा (ROHIT SHARMA) ने मैच के बाद की।

अर्शदीप सिंह ने छीनी जीत -रोहित शर्मा

मुंबई इंडियंस ((MUMBAI INDIANS)) के कप्तान रोहित शर्मा (ROHIT SHARMA)) ने मैच के बाद बात करते हुए कहा,

”उनकी डेथ बाॅलिंग काफी शानदार थी। खासतौर पर अर्शदीप सिंह का अंतिम ओवर। अंत में हमें थोड़ी निराशा हुई, हमने मैदान में कुछ गलतियां की जो हो सकती हैं, उस पर ज्यादा ध्यान नहीं देंगे। बस अपना सिर ऊंचा रखें, हमने तीन जीते हैं और तीन हारे हैं, इस समय काफी इवन-स्टीवंस हैं। टूर्नामेंट में काफी समय बचा है। हम नीचे नहीं देख सकते। हां, हम आज शीर्ष पर नहीं आए। हमने कुछ गलतियां कीं लेकिन पीछे जाकर देखने के लिए काफी कुछ है।”

वही रोहित शर्मा ने सूर्यकुमार यादव और कैमरून ग्रीन टी तारीफ करते हुए कहा, ” उन दोनों खिलाड़ियों ने आज जिस तरह से बल्लेबाजी की उससे काफी खुश हूं और उन्होंने हमें अंत तक खेल में बनाए रखा। अर्शदीप ने आखिरी कुछ ओवरों में जिस तरह से गेंदबाजी की, उसका श्रेय जाता है।”

रोहित ने पावरप्ले में की थी शानदार बल्लेबाजी

मुंबई इंडियंस जब 215 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी तो मुंबई इंडियंस की शुरुआत खराब रही। टीम के ओपनर ईशान किशन महज 7 रन बनाकर आउट हो गए। इसके बाद कप्तान रोहित शर्मा ने कैमरून ग्रीन के साथ मिलकर पारी को संभाला। दोनों ने दूसरे विकेट के लिए 76 रन जोड़े।

रोहित शर्मा ने कैमरून ग्रीन के साथ मिलकर पावरप्ले का खूब फायदा उठाया और टीम को 60 रन के स्कोर पर पहुंचाया था। रोहित शर्मा 27 गेदों पर 44 रनों की पारी खेली थी। उनकी इस पारी में 3 छक्के और 4 चौके शामिल थे। उन्होंने लगभग 163 के स्ट्राईक रेट से बल्लेबाजी की थी।

ALSO READ:IPL 2023, ORANGE CAP: सबसे ज्यादा रन ठोक RCB के इस बल्लेबाज ने ऑरेंज कैप पर कब्ज़ा, CSK के खिलाड़ी ने मारी एंट्री बदला समीकरण