विश्वकप के बाद भारतीय टीम ने अपनी युवा टीम ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ उतार दी. भारतीय टीम ने पहले मैच में जीत के साथ शुरुआत की. ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ ईशान किशन, सूर्यकुमार यादव, और रिंकू सिंह ने बहुत ही जबरदस्त पारी खेली. ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहाड़ जैसा लक्ष्य का पीछा करने उतरी भारतीय टीम के कप्तान सूर्यकुमार यादव ने 81 रन ताबड़-तोड़ पारी खेली वही उनका साथ ईशान किशन ने दिया.

ईशान ने इस मैच में जबरदस्त चौके छक्के की बरसात की. उन्होंने 5 छक्का और 2 चौका लगाया और 39 गेंद में 58 रन की पारी खेली. वही ऑस्ट्रेलिया के कप्तान मैथ्यू वेड ने इस हार की वजह बताया. उन्होंने भारतीय युवाओं की बल्लेबाजी देख आश्चर्य रह गए और अपने बयान में श्रेय भी दिया..

कप्तान मैथ्यू वेड ने बताया क्यों मिली हार

रोमांचक हार के बाद मैथ्यू वेड अपनी बात राखी और कहा कि,

“अंत में यह एक अच्छा मैच था। इंगलिस ने हमें वह स्कोर दिलाया जिसके बारे में हमने सोचा था कि हम इसका बचाव कर सकते हैं लेकिन भारतीयों ने हम पर कड़ा प्रहार किया। ये युवा भारतीय खूब आईपीएल और टी20 क्रिकेट खेलते हैं. सोचा था कि हमने काफी अच्छी गेंदबाजी की, लेकिन हम अपनी यॉर्कर गेंदें नहीं फेंक सके, खासकर ऐसे छोटे मैदान पर ऐसा करना आसान नहीं है। इस खेल से बहुत सारी सकारात्मक बातें सीखने को मिलीं। इंग्लिस क्लास था. हमने सोचा कि हमने काफी अच्छा प्रदर्शन किया, एलिस ने अंतिम ओवर तक ले जाने के लिए हमारे लिए एक बड़ा ओवर फेंका, यह आखिरी गेंद तक गया, इसलिए यह दिखाता है कि यह कितना करीब था।”

ALSO READ:LLC 2023: पहले रैना ने बल्ले से काटा ग़दर, जमकर की पिटाई, केविन पीटरसन ने 6 छक्के ठोक मचाया कोहराम, गंभीर फ्लॉप, मिला 3 रन से हार