भारतीय टीम के ऑलराउंडर खिलाड़ी रविंद्र जडेजा हमेशा अपनी बल्लेबाजी, गेंदबाजी और फील्डिंग के लिए जाने जाते हैं। रविंद्र जडेजा का निशाना इतना शानदार है कि, वह दूर से ही खिलाड़ियों को रन आउट करने में माहिर है। पिछले काफी समय से उनके जैसा ऑलराउंडर खिलाड़ी नहीं देखा गया है जो उनकी तरह अकेले पूरे मैच को पलटने का दम रखता हो। इसी कड़ी में ऑस्ट्रेलिया के पूर्व खिलाड़ी मैथ्यू हेडन ने पाकिस्तान के इस खिलाड़ी को 3D क्रिकेटर बताया उन्होंने इस खिलाड़ी की तुलना भारतीय टीम के रविंद्र जडेजा के साथ की है।

पाकिस्तान के इस खिलाड़ी को बताया 3D क्रिकेटर

दरअसल ऑस्ट्रेलिया के पूर्व ओपनर मैथ्यू हेडन ने जिस खिलाड़ी की तुलना रविंद्र जडेजा के साथ की है वो और कोई नहीं बल्कि पाकिस्तान के शादाब खान है। मैथ्यू हेडन ने शादाब खान को थ्री डाइमेंशनल खिलाड़ी बताया है। स्टार स्पोर्ट से बातचीत के दौरान जब मैथ्यू हेडन से आने वाले एकदिवसीय विश्वकप के लिए पाकिस्तान का प्रमुख बिना चुनने के लिए कहा गया था। इस सवाल का जवाब देते हुए उन्होंने शादाब खान का नाम लिया। मैथ्यू हेडन ने शादाब खान को रविंद्र जडेजा के जैसे थ्री डाइमेंशनल खिलाड़ी बताया।

फील्डर के प्रयासों की बदौलत जीतते हो वर्ल्ड कप

मैथ्यू हेडन ने कहा कि, शादाब खान शानदार खिलाड़ी है। वह पूर्ण गुणवत्ता वाला व्यक्ति है, जडेजा की तरह वह थ्री डाइमेंशनल क्रिकेटर है। उन्होंने आगे कहा कि, वह बल्ले के साथ खतरनाक हीटर है। इसके साथ उनके पास वेरिएशन है और वह शानदार फील्डर भी है और इस चीज से जुड़ी एक बात, आप फील्डर के प्रयासों की बदौलत वर्ल्ड कप जीतते हो।

उन्होंने आगे कहा कि, वह छोटी चीज है जिन्हें आप नहीं देखते। टूर्नामेंट में वह बड़ा अंतर पैदा करती है। दबाव में बाउंड्री के करीब कैच पकड़ना जो रन आउट होते हैं यह ऐसी चीज है जिन्हें विश्व कप में कभी भी नोट नहीं किया जाएगा।

ALSO READ:ब्रिटिश नागरिक बनकर आईपीएल 2024 में खेलना चाहता है यह पाकिस्तानी गेंदबाज, खुद दिया ये बड़ा बयान