शुक्रवार को लखनऊ सुपरजाइंट्स की टीम ने पंजाब किंग्स के खिलाफ गेंद और बल्ले दोनों से बेहतरीन प्रदर्शन किया। टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवर में 257 रन बनाए। जवाब में पंजाब की टीम 201 रनों पर ही सिमट गई। टीम की इस जीत में स्टोइनिस ने गेंद और बल्ले दोनों से महत्वपूर्ण योगदान दिया। उनके प्रदर्शन के लिए उन्हें मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार मिला।

मार्कस स्टोइनिस ने दिया चोट पर अपडेट

मार्कस स्टोइनिस ने मैच के बात करते हुए कहा कि मुझे मध्यक्रम में बल्लेबाजी करने और उसे खत्म करने की जिम्मेदारी लेना पसंद है। मैंने अपने करियर में हर जगह बल्लेबाजी की है। मैं नेट्स में कुछ स्विंग कर रहा था। इसलिए, वे उत्साहित हो गए और मुझे नई गेंद दी। किसी को सपाट पिच पर गेंदबाजी करना पसंद नहीं है। घरेलू विकेट मेरे लिए अधिक उपयुक्त है क्योंकि मेरी गति में बदलाव से मुझे वहां मदद मिलती है।

वही उन्होंने आगे कहा कि उनकी उंगली अब ठीक है। पहले के मुक़ाबले वह अधिक बेहतर महसूस कर रहे हैं। बदोनी के साथ साझेदारी पर उन्होंने कहा कि बदोनी को अच्छी शुरुआत मिली थी। स्टॉयनिस ने बताया कि उन्हें निचले क्रम में बल्लेबाज़ी करना रास आता है लेकिन किसी भी नंबर पर बल्लेबाज़ी करना यह उनकी यात्रा का हिस्सा है।

गेंद और बल्ले दोनों से दिया योगदान

मार्कस स्टोइनिस ने गेंद और बल्ले दोनों से महत्वपूर्ण योगदान दिया। उन्होंने पहले बल्ले से 40 गेंदों पर 72 रनों की पारी खेली। उनकी इस पारी में 5 छक्के और 6 चौके शामिल रहे। उन्होंने पहले आयुष बडोनी के साथ मिलकर तीसरे विकेट के 89 रन जोड़े फिर पूरन के साथ मिलकर 76 रन जोडे और टीम को 257 रन के स्कोर के करीब ले गए।

बल्लेबाजी के बाद गेंदबाजी में भी उन्होंने जमकर कमाल दिखाया। उन्होंने पहले ही ओवर में पंजाब किंग्स के कप्तान शिखर धवन को 2 रनों पर आलॅआउट कर पैवेलियन लौटा दिया। इसके बाद अंतिम ओवर में उन्होंने शानदार गेंदबाजी की और सभी का खासा प्रभावित किया।

ALSO READ:बटलर को नहीं एडम जम्पा ने इन 2 भारतीय युवा खिलाड़ी को बताया महान, कहा- ‘उनकी बल्लेबाजी देखकर ही लगता है वह..’