MARCUS STOINIS

लखनऊ सुपरजाइंट्स की टीम ने बुधवार को राजस्थान राॅयल्स की टीम को 10 रनों से शिकस्त दी। इस मैच में लखनऊ टीम ने पहले बल्लेबाजी करते 155 रन बनाए थे। जिसके जवाब में राजस्थान राॅयल्स की टीम 144 रन ही बना सकी। टीम की ओर से मार्कस स्टोयनिस ने गेंद और बल्ले दोनों से बेहतरीन प्रदर्शन किया। जिसके कारण उन्हें मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार मिला।

मार्कस स्टोयनिस ने बताया क्रिकेटिंग दिमाग का इस्तेमाल किया

मार्कस स्टोयनिस ने मैन ऑफ द मैच मिलने के बाद बात करते हुए कहा कि गेंद के साथ जुड़कर अच्छा लगा, जोस को इस तरह से आउट करने की कोई वास्तविक योजना नहीं थी लेकिन मैंने बस कुछ क्रिकेटिंग स्मार्ट का इस्तेमाल किया और इस विकेट पर शॉर्ट फेंका।

इसके अलावा उन्होंने अपनी बल्लेबाजी को लेकर बात करते हुए कहा कि हमने पहचाना कि यह एक कठिन विकेट है, इसलिए हमने महसूस किया कि हमें इस सतह पर 20 गेंदों में 50 रनों की आवश्यकता नहीं है। इसके अलावा उन्होंने आगे मैचों में ज्यादा गेंदबाजी करने को लेकर कहा कि आपको यह सवाल कप्तान से पूछना होगा, लेकिन फिटनेस के लिहाज से मैं आगे गेंदबाजी के लिए तैयार हूं।

बल्ले और गेंद दोनों से दिखाया कमाल

लखनऊ सुपरजाइंट्स के आलराउंडर मार्कस स्टोयनिस ने अपने गेंद और बल्ले दोनों से कमाल दिखाया। उन्होंने टीम के लिए बल्लेबाजी से महत्वपूर्ण 21 रन बनाए। उनकी इस पारी में 2 चौके शामिल रहे। उन्होंने पूरन के साथ मिलकर 45 रनों की महत्वपूर्ण पारी खेली।

इसके बाद उन्होंने गेंद से भी कमाल दिखाया। उन्होंने अपने पहले ही ओवर में यशस्वी जायसवाल का विकेट लिया और 87 रनों की शानदार साझेदारी को तोड़ा। इसके बाद उन्होंने धमाकेदार बल्लेबाजी कर रहे जोस बटलर को 40 रनों के स्कोर पर पैवेलियन लौटाया। जिसके बाद लखनऊ की मैच में वापसी हो गई। उन्होंने 4 ओवर में 28 रन देकर 2 विकेट हासिल किए।

ALSO READ:‘केएल राहुल हूं बेटा टी20 में भी मैडन खेलू जब मन करे’, पहला ही ओवर में मेडन खेलने के बाद केएल राहुल ने बानाया शर्मनाक रिकॉर्ड