लखनऊ सुपरजाइंट्स (LSG) ने एक बार फिर आलराउंडर खेल दिखाया और अपने घर में मुंबई इंडियंस (MI) को 5 रनों से एक रोमांचक मुकाबले में शिकस्त दी। इस मुकाबले में टीम की ओर से आलराउंडर मार्कस स्टोइनिस (MARCUS STOINI S) ने बेहतरीन प्रदर्शन किया और अपने बल्ले से कमाल दिखाते हुए 89 रनों की ताबड़तोड़ पारी खेली। उनकी इस पारी के लिए उन्हें मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार मिला।

मोहसिन को दिया जीत का श्रेय

मैच के बाद मार्कस स्टोइनिस ने अपने प्रदर्शन और टीम की जीत को लेकर कहा कि यह एक शानदार पल है। यह बहुत करीबी मैच था, बहुत सी चीजें आपके रास्ते में नहीं जा रही थी। स्पिनरों और मोहसिन के कुछ अच्छे ओवरों ने इसे हमारे लिए सील कर दिया।वही मोहसिन की तारीफ करते हुए कहा कि मोहसिन के लिए एक बड़ा क्षण, विशेषकर चोटिल होने के बाद अंतिम ओवर फेंकना।

वही उन्होंने अपनी टीम की तारीफ करते हुए कहा कि हमने दिखाया है कि हम एक वास्तविक टीम हैं, कोई एक खिलाड़ी सुपरस्टार नहीं है, हमारे लिए अलग-अलग लोग आगे बढ़ रहे हैं और प्रदर्शन कर रहे हैं। हम केएल राहुल को मिस कर रहे हैं, लेकिन हमारे पास केपी क्रुणाल हैं जो हमारी लाजवाब अगुआई कर रहे हैं, और एंडी (फ्लावर) के पास वास्तव में अच्छा क्रिकेट दिमाग है। जिसका हमें काफी फायदा मिल रहा है।

बल्ले से दिखाया कमाल

मार्कस स्टोइनिस ने मुंबई इंडियंस के खिलाफ बेहतरीन बल्लेबाजी की। वें जब लखनऊ के लिए बल्लेबाजी करने आए तब टीम मुश्किल परस्थितियों में थी। टीम का स्कोर 35 रन 3 विकेट था। इसके बाद उन्होंने कप्तान कुणाल पंड्या के साथ मिलकर मुश्किल पिच पर पहले पारी को संभाला और फिर पारी को आगे बढ़ाया।

उन्होंने कुणाल पंड्या के साथ मिलकर 82 रनों की महत्वपूर्ण साझेदारी की। इस दौरान उन्होंने अपना अर्धशतक पूरा किया। वें अंत तक नाबाद रहे। उन्होंने 47 गेदों पर 89 रनों की धमाकेदार पारी खेली। उनकी इस पारी में 4 चौके और 8 छक्के शामिल रहे। उनकी इस पारी की बदौलत ही लखनऊ की टीम 177 के लक्ष्य तक पहुंच पायी थी।

ALSO READ:39 साल की उम्र में मां बनी गौहर खान, 12 साल छोटे पति जैद बने पिता, दोनों ने फोटो शेयर कर किया कन्फर्म