punjab_kings
पंजाब किंग्स

आईपीएल में शुक्रवार को पंजाब किंग्स और लखनऊ सुपरजाइंट्स की टीमें आमने-सामने होगी। यह मुकाबला पंजाब के होम ग्रांउड मोहाली पर खेला जाएगा। पंजाब की टीम मुंबई के खिलाफ पिछला मैच जीतकर यहां पहुंची है, पिछले मैच में टीम के लिए अर्शदीप सिंह ने अंतिम ओवर में घातक गेंदबाजी करते हुए टीम को एक यादगार जीत दिलाई थी। टीम एक बार फिर उनसे ऐसे ही प्रदर्शन की उम्मीद करेगी। इस मैच में टीम के कप्तान शिखर धवन के आने से टीम और मजबूत नजर आएगी। आईये नजर डालते हैं टीम की संभावित प्लेइंग इलेवन पर।

1. टाॅप ऑर्डर

इस मैच में पंजाब किंग्स की ओर से शिखर धवन और प्रभसिमरन सिंह ओपनिंग करने उतरेगें। शिखर धवन के आने से युवा बल्लेबाज अर्थव तायडे को बाहर जाना होगा। जो पिछले तीन मैचों से टीम का हिस्सा है। हालांकि उन्होंने पिछले मैच में 36 रनों की एक अच्छी पारी खेली थी। वही टीम के लिए नंबर 3 मैथ्यू शॉर्ट दिख सकते हैं। जो अच्छे फॉर्म में नजर आ रहे हैं।

मध्यक्रम

इस मैच में पंजाब के मध्यक्रम में लियम लिंविंगस्टोन की वापसी हो सकती है। जो चोट से अब रिकवर हो चुके हैं। वही टीम के लिए मध्यक्रभ में हरप्रीत भाटिया भी अच्छा प्रदर्शन कर रहे है। इसके अलावा जितेश शर्मा, शाहरुख खान, सैम करन पर भी जिम्मेदारी होगी। यह सभी बल्लेबाजों को बड़ी पारियां खेलनी होगी।

गेंदबाजी

पिछले मैच में टीम के तीन तेज गेंदबाजों ने बड़ी ही शानदार गेंदबाजी की थी। टीम के लिए अर्शदीप सिंह और सैम करन अच्छी गेंदबाजी कर रहे हैं। अर्शदीप सिंह ने पिछले मैच में दमदार गेंदबाजी कर टीम को मैच जिताने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई थी। वही हरप्रीत बरार और राहुल चाहर अच्छी स्पिन गेंदबाजी कर रहे हैं।

इम्पैक्ट प्लेयर

टीम के लिए इस मैच में रिषी धवन इम्पैक्ट प्लेयर के रूप में उतर सकते हैं। जो गेंद और बल्ले दोनों से कमाल दिखा सकते हैं।

संभावित प्लेइंग इलेवन

शिखर धवन (कप्तान), प्रभसिमरन सिंह, मैथ्यू शॉर्ट, लियभ लिंविंगस्टोन, शाहरुख खान, जितेश शर्मा, हरप्रीत बरांर, राहुल चाहर, कगिसो रबाडा, सैम करन और अर्शदीप सिंह

ALSO READ:WTC FINAL के लिया BCCI ने बदली टीम इंडिया, सरफराज खान की हुई एंट्री, IPL में घातक बल्लेबाजी कर रहे इन 2 खिलाड़ियों को मिला मौका