आईपीएल 2023 दिन-प्रतिदिन काफी रोमांचक होता हुआ नजर आ रहा है। इसका फाइनल मुकाबला 28 मई को खेला जाना है। ऐसे में इंडियन प्रीमियर लीग के सोलवे सीजन का 63 वां मुकाबला लखनऊ सुपरजाइंट्स और मुंबई इंडियंस के बीच लखनऊ के इकाना स्पोर्ट्ज सिटी में खेला जा रहा है।

इस मैच में मुंबई इंडियंस ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। वहीं टॉस हार कर पहले बल्लेबाजी करने उतरी लखनऊ सुपरजाइंट्स की टीम ने इस मैच में 20 ओवर में 3 विकेट के नुकसान पर 177 रन बनाए।

बिना आउट हुए ही मैदान से बाहर हुए क्रुणाल

हालांकि पहले बैटिंग करने उतरी लखनऊ सुपरजाइंट्स की बैटिंग की शुरुआत कुछ खास नहीं रही और टीम के दोनों सलामी बल्लेबाज 5 व‌ 16 रन बनाकर पवेलियन की ओर लौट पड़े इसके बाद बैटिंग करने कप्तान क्रुणाल पांड्या आए जिन्होंने अपनी दमदार बल्लेबाजी से सभी को प्रभावित कर दिया।

उन्होंने 42 गेंदों पर नाबाद 49 रनों की पारी खेली। लेकिन इस मैच में उनके साथ कुछ ऐसा हुआ जो वह बिना आउट हुए ही मैदान से बाहर चले गए। मुंबई इंडियंस के खिलाफ खेले जा रहे इस मुकाबले में लखनऊ सुपरजाइंट्स के कप्तान क्रुणाल पांड्या बिना आउट हुए ही 42 गेंदों पर 49 रन बनाकर मैदान से बाहर चले गए।

लंगड़ाते हुए नजर आए कप्तान क्रुणाल

दरअसल लखनऊ सुपरजाइंट्स की पारी के 16 ओवर के खत्म होने के बाद कप्तान क्रुणाल लंगड़ाते हुए नजर आए और उनको ना चाहते हुए भी मैदान से रिटायर्ड हर्ट होकर बाहर जाना पड़ा। क्रुणाल को मैदान पर चलने में परेशानी हुई उन्हें पैरों की नस में थोड़ा खिंचाव महसूस हुआ जिसके बाद LSG फिजियो को बुलाया गया लेकिन क्रुणाल ठीक नहीं हो पाए ऐसे में उन्हें मैदान छोड़कर जाना पड़ा।

हालांकि अभी इस बात का पता नहीं चला है कि कप्तान क्रुणाल की चोट कितनी गंभीर है। यदि क्रुणाल पांड्या जल्द ठीक नहीं होते हैं तो लखनऊ सुपरजाइंट्स के लिए यह बड़ा चटका हो सकता है। ऐसे में फैंस उनके जल्दी ठीक होने की कामना कर रहे हैं।

Also Read: मरने की कगार पर पहुंचे गए थे मोहम्मद सिराज, खुद खोला राज, कहा- ‘उस दिन हॉस्पिटल में एडमिट नहीं होता तो मर जाता’